Site icon Bloggistan

Realme 10 Pro Coca-Cola Edition की बिक्री देश में हुई शुरू,जानें शानदार फीचर्स और कीमत

Realme 10 Pro Coca-Cola Edition: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने ऐसे जबरदस्त बजट स्मार्टफोन Realme 10 Pro Coca-Cola Edition को हाल ही में लॉन्च किया था. Realme के इस फोन में रियर पर कोका-कोला के लोगो के साथ मैट फिनिश दी गई है.इस 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज फोन की कीमत देश में 20,999 रुपये रखी गई है. इस लिमिटेड एडिशन फोन की बिक्री 14 फरवरी 2023 से दोपहर 12 बजे शुरू फ्लिपकार्ट और रियलमी स्टोर पर शुरू भी हो चुकी है.आइए आपको इस फोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

image credit(Google)

Specification

स्मार्टफोन डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच की IPS एसएलसीडी स्क्रीन 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश की गई है.फोन ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 665 प्रोसेसर के साथ इसमें 8GB रैम और 256GB तक की स्टोरेज की व्यवस्था की गई है.जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.हैंडसेट को ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड कस्टमाइज्ड कोका-कोला डिजाइन के साथ पेश किया गया है.

स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है.फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर मिलेगा. फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.पॉवर देने के लिए फोन में 5000 mAh दी गई है.जिसमें 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट दिया गया है. उम्मीद करते हैं कि ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर जरूर करेंगे.

ये भी पढ़ें:Realme ने अपना 240W फास्ट चार्जिग वाला धांसू फोन किया लॉन्च,मिनटों में बैटरी कर देगा फुल,देखें डिटेल

Exit mobile version