Site icon Bloggistan

Reliance Jio का धमाका, लॉन्च किए सस्ते रिचार्ज प्लान; मिलेगा खूब सारा डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स ,जानें डिटेल

Jio

Jio new plan

Reliance Jio: धीरे धीरे पू्रे देश में 5 जी का जाल बिछा रहा है,देश के हर कौने में जियो ने अपने नेटवर्क फैला दिए हैं. समय समय पर जियो अपने कस्टमर्स के लिए बेहतरीन प्लान भी लेकर आता रहता है. कंपनी ने कुछ दिन पहले ही दो नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे. खास बात है कि इन प्लान को कंपनी ने ऐसे यूजर्स पर फोकस करके लॉन्च किया था. जिन्हें नेट की जरूरत पड़ती है. आज हम आपको जियो के इन प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं. तो चलिए आपको डिटेल में पूरी जानकारी देते हैं.

349 में मिलेगा सब कुछ

रिलायंस जियो के इस रिचार्ज में यूजर्स को रोजाना 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है. अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी इस रिचार्ज प्लान में दी गई है. इसके अलावा आप एक दिन में 100 SMS सकेंगे. रिचार्ज में जियो के बाकी फीचर्स भी दिए जाते हैं जिनमें जियो टीवी,जियो सिनेमा,जियो क्लाउड और जियो सिक्यूर्टी की सुविधा भी मिल जाती है. इस रिचार्ज में 5 जी कन्नेक्टिविटी के साथ जुडने का भी मौका दिया जाता है. खास बात है कि इसकी वैलिडिटी पूरी 30 दिनों तक मिल जाती है.

ये भी पढ़ें- मात्र ₹8999 में Lava का धमाकेदार फोन हुआ लॉन्च,डिजाइन और फीचर्स के मुकाबले नहीं है कोई

899 रुपये के प्लान में ये है खास

image credit google

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. इस रिचार्ज के तहत अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा,2.5 जीबी डेटा पर डे,100 SMS एक दिन में करने की सुविधा दी जाती है. इस रिचार्ज में जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिक्यूरिटी का विकल्प प्रदान किया जाता है. 90 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान को वे ले सकते हैं जो एक लंबे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं.

पूरे देश में फैला 5 जी का जाल

Reliance Jio नेटवर्क धीरे धीरे 5 जी का विस्तार कर रहा है. कुछ दिन पहले ही कंपनी ने छत्तीसगढ,बिहार, झारखंड राज्यों में भी इस सेवा की शुरूआत की थी. बता दें कि, कंपनी का टार्गेट साल के आखिर तक पूरे देश में 5 जी नेटवर्क को लेकर जाना चाहती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version