Site icon Bloggistan

28 मार्च को 64 MP कैमरा और 5500 mAh की धांसू बैटरी के साथ Redmi का दमदार फोन होगा लॉन्च,देखें पूरी डिटेल

Redmi Note 12 Turbo

Redmi Note 12 Turbo

Redmi: प्रसिद्धि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी (Redmi) बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 12 Turbo को लॉन्च कर सकती है.जानकारी के मुताबिक कंपनी इसको 28 मार्च को चीन में उतार सकती है. कंपनी का ये फोन एक ऐसा 5G फोन होगा जो बेहतरीन फीचर्स से लैस होगा. कंपनी का ये फोन प्लास्टिक फ्रेम की जगह मैटेलिक फ्री में पेश किया जाएगा.आइए इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 Turbo में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन में सिक्स पॉइंट 6.67 इंच OLED+HD की बड़ी डिस्प्ले दी जाएगी जो 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ होगी.स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7+Gen 2Soc 4nm प्रोसेस पर होगा.

Redmi Note 12 Turbo

रैम

स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज मिलेगा. डिजाइन की बात करें तो फोन का डिजाइन रेडमी नोट 12 प्रो और रेडमी नोट 7 प्रो प्लस 5G स्मार्टफोन की तरह हो सकता है. स्मार्टफोन में 5500 mAh बैटरी हो सकती है. जिसे 67 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा.

कैमरा

कंपनी इस फोन में 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दे सकती है जिसमें अल्ट्रा व्हाइट और मैक्रो लेंस वाले दो दूसरे कैमरे भी शामिल होंगे. स्मार्टफोन में बैक में एलईडी फ्लैश भी मिलेगी. फोन की कीमतों के बारे में कोई जानकारी अभी लीक नहीं हुई है. जैसे ही फोन लांच होगा, जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: ChatGPT: चैट जीपीटी कैसे गूगल के लिए बन गया है खतरा,जानें

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version