Site icon Bloggistan

Redmi Watch 3 Active: लंबे बैटरी बैकअप और बेजोड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुई ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, जानें डिटेल

Redmi Watch 3 Active

Redmi Watch 3 Active

टेक ब्रांड शाओमी ने पिछले महीने Redmi Watch 3 Active की झलक वैश्विक स्तर पर दिखाई थी, अब यह स्मार्टवॉच यूरोपीय बाजार में उतारी जा चुकी है. इसे कई कमाल के फीचर्स के समायोजन के साथ लाया गया है. इसमें एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट मिलता है. दिखने में ये काफी प्रीमियम क्वालिटी की लगती है. लेख के जरिए हम इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से सब कुछ जान रहें हैं तो चलिए फिर कर दीजिए पढ़ना शुरू.

Redmi Watch 3 Active के स्पेक्स

Redmi Watch 3 Active

इस स्मार्टवॉच में 2.83 इंच की एमोलेड पैनल वाली डिस्प्ले दी गई है. ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा के साथ ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग और कई एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 200 पर्सनलाइज्ड वॉच फेस देखने को मिल जाते हैं. खासतौर से महिलाओं के लिए इसमें हेल्थ फंक्शन भी जोड़ा गया है. इसमें जो फीचर्स मिलते हैं उन्हें यूजर्स कस्टमाइज भी कर सकते हैं लेकिन कुछ चुनिंदा फीचर्स के साथ ही ये सुविधा मिलती है.

स्विमिंग करने के लिए है परफेक्ट

इस स्मार्टवॉच को वॉटर रेटिंग दी गई है. जो कि 5ATM है. ये मानक रेटिंग सुनिश्चित करती है कि आप बिना वॉच की चिंता किए पानी में तैर सकते हैं. कई घंटे लगातार पानी में रहने के बाद भी ये एकदम सुरक्षित रहती है. इसकी बैटरी की बात करें तो ये सिंगल चार्जिंग में 12 दिनों का अधिकतम बैकअप प्रदान कर देती है. वहीं हैवी टास्किंग में 8 दिनों तक आसानी से चल जाती है.

ये भी पढ़ें- Google pay UPI lite: गूगल पे ने लॉन्च किया यूपीआई लाइट, बिना पिन डाले एक क्लिक में कर सकेंगे पेमेंट

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत की बात करें तो इसे यूरोपीय बाजार में 40.08 यूरो यानी लगभग 3700 रुपये में लॉन्च किया गया है. दूसरी तरफ यही मॉडल स्पेन और अन्य बाजारों में 49 यूरो लगभग 4500 रुपये में लॉन्च किया गया है. फिलहाल इसके भारतीय बाजार में पेश किए जाने की कोई खबर नहीं है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version