Site icon Bloggistan

64MP कैमरा और 5500mAh की बैटरी के साथ जल्द Realme GT Neo 5 SE होगा लॉन्च, पढ़ें पूरी डिटेल

Realme GT Neo 5 SE

image sours google

Realme GT Neo 5 SE: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 5 SE लॉन्च करने वाली है. पिछले काफी समय से इस फोन को लेकर काफी लीक्स सामने आ रही हैं लेकिन अब कंपनी इन सभी लीक्स पर विराम लगाते हुए इस फोन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है.आइए जानते हैं इसके फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में.

Realme GT Neo 5 SE फीचर्स

कंपनी ने अभी तक इस फोन के फीचर्स को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. लेकिन लीक्स के अनुसार Realme GT Neo 5 SE में 6.74 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. साथ ही इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो लैंस मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

image sours google

ये फोन 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के आता है. ये फोन 4 मिनट में 50 प्रतिशत और 10 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है.Realme GT Neo 5 SE को ज्यादा पावरफुल बनाने के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 7+ जेन 1 प्रोसेसर दिया जाएगा.

इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 5500mAh की बैटरी मिल सकती है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई और यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे.जैसे ही फोन लॉन्च होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version