Site icon Bloggistan

PTron की स्मार्टफोन से कंट्रोल होने वाली स्मार्टवॉच मचा रही है धमाल, देखें धांसू फिचर्स और कीमत

Ptron smart watch

image credit(Google)

PTron SmartWatch: अगर आप स्मार्टवॉच खरीदने के शौकीन हैं और चाहते हैं कि कम दाम में एक शानदार स्मार्टवॉच आपकी कलाई में बंद जाए तो आपके लिए घरेलू टेक कंपनी PTron की pTron Force X10e स्मार्टवॉच अच्छा विकल्प साबित हो सकती है. इस स्मार्टवॉच में रेक्टैंगुलर डायल के साथ, एक क्राउन बटन और मेटल बॉडी दी गई है. चलिए आपको इस स्मार्ट वॉच की खासियत और इसकी कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

image credit(Google)

PTron के फीचर्स

इस स्मार्ट वॉच की अगर डिस्प्ले की बात करें तो स्मार्ट वॉच में 1.7 इंच का बड़ा HD डिस्प्ले दिया गया है. इसे 10.5 मिमी पतले मेट केस और एक कर्व्ड 2.5D स्क्रीन के साथ डिजाइन किया गया है. हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन और कैलोरी ट्रैकिंग होती है. इसमें ब्रीदिंग एक्सरसाइज, वॉक शेड्यूल करने और फिटनेस गोल ट्रैक करने की भी सुविधा है.

यूजर को फिट रखने के लिए स्मार्ट वॉच में स्टेप-काउंटिंग फ़ंक्शन के साथ 7 एक्टिव फिटनेस मोड हैं जो पूरा दिन आपके स्टेप्स को रिकॉर्ड करते हैं, और आपके हेल्दी लाइफ स्टाइल में सुधार करने में मदद कर सकते हैं. इसमें कॉल्स,SMS और सोशल मीडिया के हैंड्स-फ्री स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे कई स्मार्ट फीचर्स भी है. इस स्मार्ट वॉच की खास बात ये है कि इसमें आपको मौसम की जानकारी भी मिलेगी.

बैटरी और कीमत

कंपनी के दावे के मुताबिक स्मार्ट वॉच 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. इसे लगातार 12 दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. जबकि स्टैंडबाय मोड में इसकी बैटरी 20 दिनों तक चलेगी. स्मार्टवॉच को DaFit App ऐप के जरिए एंड्रॉइड और iOS डिवाइस के साख कनेक्ट किया जा सकता है. इसके जरिए आप स्मार्टफोन का कैमरा भी कंट्रोल कर सकते हैं और स्मार्टवॉच हिलाते ही ये फोटो खींच लेगी.

इसकी कीमत 1499 रुपये है, जिसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के जरिए खरीदा जा सकता है. स्मार्टवॉच पर 1 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है.

ये भी पढ़ें : Redmi के इन बजट स्मार्टफोन का नहीं है कोई तोड़,जानें फीचर्स और कीमत

Exit mobile version