Site icon Bloggistan

Portable Projector: इस प्रोजेक्टर पर मिल रही है 62% की बंपर छूट,ले आएं घर,सिनेमा हॉल की कमी नहीं होगी महसूस

Portable Projector: जब आप प्रोजेक्टर (Projector) पर कोई चीज देखते हैं तो आपको मोबाइल या महंगी से महंगी टीवी देखने में वह आनंद नहीं आता जो प्रोजेक्टर पर देखने में आता है. लेकिन हर कोई व्यक्ति प्रोजेक्टर को खरीद नहीं पाता है और उसका एक बड़ा कारण होता है प्रोजेक्टर का महंगा होना. लेकिन अगर आप प्रोजेक्टर पर चीजों के देखने के शौकीन हैं तो हम आपके लिए ऐसे प्रोजेक्टर (Portable Projector) के बारे में बताने जा रहे हैं जो दाम में बेहद सस्ता है और काम में बेहद शानदार है.

image credit(flipkart)

हम जिस प्रोजेक्टर के बारे में आपको बता रहे हैं उस पर आपको शानदार पिक्चर क्वालिटी देखने को मिलेगी. जी हां बात कर रहे हैं ऐसे प्रोजेक्टर की जिसका नाम UNIY UY40 Resolution (800×480) | Screen Size 35 to 120 inch | Connect HDMI/AV/AUX/USB (1000 lm / Remote Controller) Portable Projector है.

ये हैं खासियत

इस प्रोजेक्टर को अगर आप खरीदेंगे तो आपको बहुत सारी खूबियां इसमें देखने को मिलेंगी. इस प्रोजेक्टर में एलईडी चिप्स के साथ फुल एचडी रेजुलेशन आता है साथ ही इसमें 1000 नल्यूमेन की मैक्सिमम ब्राइटनेस पेश की गई है. इसके कारण पिक्चर क्वालिटी अच्छी हो जाती है. इस प्रोजेक्टर को आप अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं.

कीमत और उपलब्धता

प्रोजेक्टर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 12661 रूपये है लेकिन इस पर फिलहाल 62 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इसे सिर्फ 4740 रुपए में फिलिपकार्ड(flipkart) से खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Amazon Air: अमेज़न अब अपने हवाई जहाज के द्वारा ग्राहकों को डिलीवर करेगा पार्सल,शुरू की एयर सेवा

Exit mobile version