Site icon Bloggistan

कम कीमत में लॉन्च हुई Pebble Cosmos Bold स्मार्टवॉच, युवाओं के बीच मचा रही है धमाल,जानें खासियत

Smartwatches Under 3K

image credit(Google)

दिग्गज वियरेबल कंपनी Pebble ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Pebble Cosmos Bold को लॉन्च कर दिया है.ये स्मार्टवॉच कई सारे दमदार फीचर्स से लैस है. अगर आप एक ऐसी स्मार्टवॉच देख रहे हैं जो दिखने में स्टाइलिश हो और साथ ही दमदार फीचर्स के साथ आती हो, तो Pebble की ये स्मार्टवॉच आपके लिए सबसे बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकती है. आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और डिटेल्स.

Pebble Cosmos Bold Smartwatch फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Pebble Cosmos Bold Smartwatch में 1.39 इंच का अल्ट्रा एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है. जो 500 निट्स की ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है इस स्मार्टवॉच में आप तेज धूप में भी अच्छे से ब्राउजिंग कर सकते हैं. Pebble की ये स्मार्टवॉच गोल-मेटेलिक डायल के साथ आती है जिससे ये स्मार्टवॉच काफी स्टाइलिश भी दिखती है.

image credit(Google)

हिन्दी को भी करेगी सपोर्ट

सबसे खास बात ये स्मार्टवॉच हिन्दी भाषा को सपोर्ट करती है.इस स्मार्टवॉच में एडवांस ब्लूटूथ तकनीक दी गई है. जिससे यूजर्स माइक्रोफोन, इनबिल्ट स्पीकर और कीपैड के माध्यम से सीधे जवाब दे सकते हैं और कॉल मैनेज कर सकते हैं. फिटनेस ऐक्टिविटी के लिए इस स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा एक्टिव सपोर्ट मोड्स दिए गए हैं जो हेल्थ को ट्रेक करने में मदद करते है.इस स्मार्टवॉच में कई सारे फेस मोड्स दिए गए है और इसमें आप स्ट्रैप को भी आसानी से चैंज कर सकते हैं.

Pebble Cosmos Bold Smartwatch कीमत

Pebble Cosmos Bold Smartwatch की कीमत 2,999 रुपए रखी गई है और ये स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन- मिडनाइट गोल्ड, विंटर ब्लू, जेट ब्लैक और मिस्टी ग्रे में उपलब्ध है. इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Pebblecart.com और Flipkart से खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version