Site icon Bloggistan

10000 mAh की धांसू बैटरी के साथ Oukitel WP 22 हुआ लॉन्च,पानी में भी नहीं बिगड़ेगा कुछ,तुरंत देखें पूरी डिटेल

Oukitel WP 22

Oukitel WP 22

Oukitel WP 22: अगर आप तेज आवाज में म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं. तो आपके लिए Oukitel WP 22 का स्मार्ट फोन बेहद शानदार विकल्प साबित हो सकता है इस फोन को मार्केट में हाल ही में लॉन्च कर दिया गया है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा सहित 10000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इस फोन की एक और खासियत है यह फोन जल्दी खराब भी नहीं होता है. आइए इस फोन की अन्य खासियत और कीमत के बारे में आपको बताते हैं.

खासियत

इस धांसू स्मार्टफोन में 6.58 FHD+IPS डिस्प्ले दी गई है. जो 60Hz का रिफ्रेश रेट देती है. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दिया गया है साथ ही फोन में मीडिया टेक हीलियो P 90 प्रोसेसर दिया गया है.यह स्मार्टफोन डस्ट,और वाटर प्रूफ है. दावा है कि यह 30 मिनट तक पानी में रहने के बाद भी खराब नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: Redmi का ये फोन 28 मार्च को मारेगा भारत में मारेगा जोरदार एंट्री,फीचर्स देख बाग बाग हो जाएगा दिल

Oukitel WP 22

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX 582 मैन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 20 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस लेंस दिया गया है जो रात में शानदार फोटो खींचता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

कीमत

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो इसकी 200 डॉलर यानी ₹16499 रूपए है. फिलहाल इसको भारत में लॉन्च किया नहीं गया है.उम्मीद जताई जा रही है यह फोन जल्द भारत में लॉन्च होगा.


आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version