Site icon Bloggistan

Redmi का ये फोन 28 मार्च को मारेगा भारत में मारेगा जोरदार एंट्री,फीचर्स देख बाग बाग हो जाएगा दिल

Redmi Note 12 Turbo

Redmi Note 12 Turbo

Redmi: मशहूर स्मार्टफोन कंपनी रेडमी ने अपने नए फोन रेडमी नोट 12 टर्बो ( Redmi Note 12 Turbo) को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है.बताया जा रहा है कि रेडमी के फोन को अपग्रेडेशन वेरिएंट के रूप में पेश किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक उम्मीद की जा रही है कि 28 मार्च को कंपनी इसे लॉन्च करेगी. कंपनी इस स्मार्टफोन में कंपनी 1 TB तक स्टोरेज देगी. आइए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.6 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले होगी. रेडमी के अनुसार स्मार्टफोन में 16GB गेम और 1 टीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि इस फोन में स्नैप ड्रैगन 7+Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा. कंपनी के अनुसार इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह एक पहला फोन होगा. प्रोसेसर की अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.91 GHz होगी.

Redmi Note 12 Turbo

कैमरा

स्मार्ट फोन के कैमरा की बात करें तुम इसमें रेडमी नोट 12 प्रो और रेडमी नोट 12+ 5G जैसे ही कैमरे होंगे. जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा जबकि दो अन्य कैमरे अल्ट्रा व्हाइट और मैक्रो लेंस भी होगा फोन में एलईडी फ्लैश भी उपलब्ध होगी.

बैटरी

स्मार्टफोन में बैटरी की अगर बात करें तो फोन में 5500 एमएच की बैटरी होगी जो 67 W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट ऑडियो जैक एनएफसी का सपोर्ट होगा.

कीमत

फोन की कीमतों के बारे में कंपनी नहीं अभी कोई खुलासा नहीं किया है कंपनी लॉन्च के दौरान ही फोन की कीमतों का खुलासा करेगी. जैसे ही फोन लांच होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : मोबाइल निर्यात के क्षेत्र में भारत ने लगाई बड़ी छलांग,45 हजार करोड़ रुपए का हुआ निर्यात,पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version