Site icon Bloggistan

कड़ाके की ठंड से राहत दिलाएंगे ये बेस्ट Room Heaters, कीमत भी है बेहद कम

Room Heaters: ठंड का महीना शुरू हो गया है कड़ाके की ठंड और ठंडी हवा शुरू हो गई है. ऐसे में लोगों को अपने रूम को गर्म करने के लिए रूम हिटर की जरूरत पड़ने लगी है. अगर आप भी अपने लिए सस्ते कीमत में टॉप ब्रांड के रूम हीटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

लेकिन आपका बजट इतना नहीं है कि आप महंगे से महंगा हीटर खरीद सके तो आज हम आपके लिए एक ऐसा खास ऑफर लेकर आए हैं. यहां से आप ब्रांड के रूम हिटर तगड़े डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. आइए देखते हैं…

Orpat Climate Control Element Heaters

Orpat Climate Control Element Heaters नॉन स्टेज टाइप लॉन्ग लाइफ हीटिंग एलिमेंट है. जो ओवर डबल हिट ऑटो कट ऑफ प्रोटेक्शन के साथ आता है. इतना ही नहीं यह टेंपरेचर सेटिंग ऑप्शन के साथ-साथ गर्मी के मौसम में पंखे की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी ने इसे पूरी तरीके से 100% शुद्ध कॉपर वायर के मोटर से लैस किया है. इसकी कीमत मार्केट में 1845 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 1551 रुपए में खरीद सकते हैं. ये खास ऑफर Amazon पर चल रहा है.

Summercool Sun Heater 16 Room Heater

Summercool Sun Heater 16 मार्केट में 2,900 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन अमेजन पर चल रहे ऑफर में 1699 रुपए खरीद सकते हैं. इसके अलावा 16 इंच साइज 1200W कार्बन रूम हीटिंग एलिमेंट के साथ आता है. जो साइलेंस टेक्नॉल्जी से जोड़ा गया है. वहीं ओवरहीटिंग के बाद ऑटोमेटिक स्विच ऑफ होने को लेकर भी फीचर दिया गया है साथ में सेफ्टी के लिए भी खास ख्याल रखा गया है.

ये भी पढ़ें: ₹6 हजार से भी कम कीमत में खरीदें ये Water Purifier, यहां चल रहा धमाकेदार ऑफर

Exit mobile version