Site icon Bloggistan

₹6 हजार से भी कम कीमत में खरीदें ये Water Purifier, यहां चल रहा धमाकेदार ऑफर

Water Purifier Discount: अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए वॉटर प्यूरीफायर (Water Purifier) खरीदने का प्लान बना रहे हैं और मार्केट में मिल रहे अधिक कीमत में नहीं खरीदना चाहते हैं. तो आज हम आपके लिए ऐसा ही एक बंपर ऑफर लेकर आए हैं. यहां से आप 6 हजार रुपए से भी कम कीमत में टॉप ब्रांड के वॉटर प्यूरीफायर (Water Purifier) खरीद सकते हैं. आइए इस बेहद खास ऑफर के बारे में जानते हैं…

KENT Gold 20 लीटर वॉटर प्यूरीफायर

Kent का ये KENT Gold 20 मार्केट में 3,400 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 18% डिस्काउंट के साथ ₹2,799 में खरीद सकते है. वहीं कंपनी ने इसे पानी को अच्छी तरह से साफ करने के लिए UF टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है.

ये भी पढ़ें: सावधान! ठंड में पानी गर्म करने के लिए यूज करते हैं इलेक्ट्रिक रॉड, तो जेहन में बैठा लें ये बातें वरना…

Livpure Glitz Pure UV+UF वॉटर प्यूरीफायर

Livpure का ये Glitz Pure UV+UF Water Purifier मार्केट में 9490 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन Amazon पर चल रहे ऑफर में आप इसे 21% डिस्काउंट के साथ मात्र ₹7,490 में खरीद सकते है. इसमें कंपनी ने UV और UF फिल्टर का इस्तेमाल किया है. जो 7 लीटर टैंक कैपेसिटी के साथ आता है.

Aquaguard Aura UV+UF 7L storage वॉटर प्यूरीफायर

Aquaguard के इस Aura UV+UF 7L storage water purifier को कंपनी ने UV और UF फिल्टर से लैस किया है. जो पानी में मौजूद हर छोटी से बड़ी गंदगी को छान कर बाहर निकाल देता है. इसकी कीमत मार्केट में 16,500 रुपए है लेकिन ऑफर में आप इसे 41% डिस्काउंट के साथ 9,799 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version