Site icon Bloggistan

मौका: Redmi के इस 5G फोन पर चल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट,तुरंत लपक लें मौका,देखें पूरी डिटेल

Redmi 11 prime 5G

Redmi 11 prime 5G

Redmi: अगर आप ऐसे एक 5G फोन को खरीदने तलाश में है जो कि कीमत में सस्ता हो और काम में अच्छा हो तो आपके लिए प्रसिद्ध स्माटफोन ब्रांड xiaomi का Redmi 11 prime 5G एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. अगर अभी आप इसे खरीदते हैं तो आपको इस पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल सकता है. चलिए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

डिस्प्ले

रेडमी के इस स्मार्टफोन में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.58 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो फुल HD है और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Oppo ने बड़ी डिस्प्ले के साथ अपना ये धाकड़ स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Redmi

प्रोसेसर और रैम

स्मार्ट फोन में अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्ट फोन में अगर रैम की बात की जाए तो इसमें 6 जीबी रैम + 128GB तक इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा

फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर कैमरा और फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया गया है.

बैटरी

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है. जिसे 18 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है जबकि बॉक्स में 22.2W चार्जर मिलेगा.

कीमत और ऑफर

रेडमी 11 प्राइम 5G के बेस वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज की कीमत ₹15999 है. लेकिन अगर आप इसे अमेजॉन से खरीदते हैं तो इस पर 16 प्रतिशत की छूट के बाद इसे 13,499 खरीदा जा सकता है. एचडीएफसी बैंक के कार्ड से अगर आप खरीदते हैं तो ₹1000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी आपको मिल जाएगा. सही कंडीशन के फोन को अगर आप एक्सचेंज करते हैं तो उस पर भी ₹12800 का एक्सचेंज ऑफर भी फिलहाल चल रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version