Site icon Bloggistan

Amazon पर OnePlus के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लगी होड़,मिल रहे हैं ये तगड़े ऑफर्स,देखें डिटेल

amazon

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

Amazon : अमेजॉन ग्रेट समर सेल शुरू हो चुकी है. ऐसे में अमेजॉन की तरफ से कई सारे प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है.अगर आप OnePlus का कोई 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो OnePlus Nord CE 2 Lite 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. क्योंकि ई-कॉमर्स वेबसाइट की तरफ से इस स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन, कीमत और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन में 6.59 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. ये डिस्प्ले डार्क मोड जैसे फीचर को सपोर्ट करती है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है. ये फोन एंड्रॉयड 12 बेस्ड OxygenOS पर चलता है.

ये भी पढ़े- देश में Jio Air Fiber जल्द होगा लॉन्च,बिना राउटर के मिलेगी 1Gbps की स्पीड,पढ़ें पूरी डिटेल

Amazon (File Photo)

कैमरा

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.साथ ही इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 33W Super Vooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर्स

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज वैरीएंट की कीमत ₹19999 है. लेकिन अमेजॉन पर इसे 17499 रुपए में लिस्ट किया गया है. कोटक महिंद्रा बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहक को 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा. एक्सचेंज ऑफर का लाभ अगर ग्राहक उठाना चाहता है और फोन की कंडीशन अगर सही होगी तो ₹14000 तक का लाभ एक्सचेंज ऑफर के अंतर्गत उठाया जा सकता है. इस फोन को ग्राहक ₹850 प्रति महीने की EMI भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version