Site icon Bloggistan

oneplus nord buds 2r की हुई जबरदस्त एंट्री, IP55 रेटिंग और डॉल्बी एटमॉस की सुविधा से है लैस, जानें डिटेल

oneplus nord buds 2r

Oneplus Nord buds 2r

oneplus nord buds 2r ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन को पेश कर दिया गया है. ये 12.4 मिमी टाइटेनियम डायनेमिक ड्राइवर्स और टीडब्ल्यूएस के साथ लॉन्च किए गए हैं. पानी और धूल से प्रतिरोधकता के लिए आईपी55 की मानक रेटिंग दी गई है. नीचे इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

oneplus nord buds 2r फीचर्स

ये ईयरबड्स डॉल्बी एटमॉस और आईपी55 की मानक रेटिंग के साथ आते हैं. इनमें 12.4 मिमी टाइटेनियम डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. इनमें डिराक ऑडियो ट्यूनर की सुविधा भी दी गई है. इसमें एआई कॉल एल्गोरिद्म के साथ बाहरी आवाज को प्रतिबंधित करने के लिए एनवायरमेंट फिल्टर की सुविधा दी गई है जिसके कारण भीड़-भाड़ वाले स्थान पर कॉल पर बात करने में दिक्कत नहीं होती है. ये 5.3 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं. इन्हें चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है.

ये भी पढ़ें- कमाल की डिजाइन के साथ Pebble की ये 2 स्मार्टवॉच हुईं लॉन्च,इन फीमेल हेल्थ फीचर्स से हैं लैस

बैटरी

ये 36 एमएएच की बैटरी के साथ आते हैं जबकि केस की में पॉवर के लिए 480 एमएएच की बैटरी को जोड़ा गया है. सिंगल चार्ज करने पर यह 38 घंटे तक का बैकअप दे देते हैं. कंपनी दावा करती है इन्हें 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 2 से 3 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है.

कीमत और उपलब्धता

oneplus nord buds 2r

इनकी कीमत की बात करें तो इन्हें 2,199 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. इन्हें डीप ग्रे और ट्रिपल ब्लू कलर में उबल्बध करवाया गया है. इन्हें कंपनी की साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकता है. बता दें इनकी कीमत विगत सीरीज के तहत लॉन्च किए गए नॉर्ड बड्स 2 से मंहगी रखी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version