Site icon Bloggistan

कमाल की डिजाइन के साथ Pebble की ये 2 स्मार्टवॉच हुईं लॉन्च,इन फीमेल हेल्थ फीचर्स से हैं लैस

Pebble

अगर आप ब्रांडेड स्मार्ट वॉच (Smart watch) को पहनने के शौकीन हैं तो आज हम आपको Pebble की Diva और Celia स्मार्टवॉच के बारे में बताने हैं जिन्हें कल ही देश में लांच किया गया है. कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच को विशेषकर महिलाओं के लिए डिजाइन किया है. स्मार्ट वॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस किया गया है. आइए आपको इन दोनों स्मार्टफोन वाच के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

इन दोनों स्मार्ट वॉच को मैटेलिक राउंड डायल में पेश किया गया है.स्मार्ट वॉच 1.32 इंच की फुल टच इंटरफेस एलसीडी 600 नीटस ब्राइटनेस के साथ मिलती है. स्मार्ट वॉच में हर्ट रेट, स्लीप ट्रैकर मॉनिटर, spo2 सेंसर Gen मोड के साथ पीरियड ट्रैकर जैसे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें- धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Tecno Camon 20 Premier 5G स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी, पढ़ें डिटेल

Pebble Diva and Celia smartwatches

बैटरी

दोनों स्मार्ट वॉच की बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इन स्मार्ट वॉच को बिना कॉलिंग के 1 सप्ताह जबकि ब्लूटूथ कॉलिंग के उपयोग करते हुए 2 दिन तक एक बार के फुल चार्ज में चलाया जा सकता है. स्मार्ट वॉच में वेदर अपडेट,कैलेंडर,वर्ल्ड क्लॉक,क्लॉक स्मार्ट रिमाइंडर, केलकुलेटर और कस्टमाइजेबल वॉच फेस जैसे फीचर्स भी आते हैं.

कीमत

स्मार्ट वॉच सॉफ्ट सिलिकॉन,लेदर ऑप्शन के साथ अन्य कई स्ट्रैप के विकल्प के साथ उपलब्ध है.Diva और Celia स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो जहां Diva को जहां ₹2999 तो Celia को 3699 रुपए में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version