Site icon Bloggistan

108 MP के धांसू कैमरे के साथ Onelus Nord 4 अप्रैल को होगा लॉन्च,कीमत और स्पेसिफिकेशन हुईं लीक

Onelus

Onelus Nord CE 3 Lite 5G

मशहूर टेक कंपनी वनप्लस (Onelus) ने ग्लोबल मार्केट में अपने वनप्लस नोट 3 लाइट 5 जी (Onelus Nord CE 3 Lite 5G) को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. जानकारी के मुताबिक ये स्मार्टफोन 4 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसके लिए ऑफिशल वेबसाइट और अमेज़न इंडिया पर लैंडिंग पेज बना दिए हैं.आइए आपको स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

वनप्लस केयर फोन में सिक्स पॉइंट 7.2 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो फुल एचडी रेजोल्यूशन को पेश करता है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120hz है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में स्नैपड्रैगन का 695 चिपसेट प्रोसेसर आएगा.फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में लांच किया जा सकता है. जिसके साथ माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी मिल सकता है.

ये भी पढ़ें : Elon Musk ने फिर की Twitter पर एक नए फीचर को लाने की घोषणा, यूजर्स को होगा ये बड़ा फायदा

Onelus Nord CE 3 Lite 5G

बैटरी

वनप्लस के फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी होगी जो 67 W के SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.स्मार्टफोन में 3 साल तक की सिक्योरिटी अपडेट के साथ 2 साल तक एंड्रॉयड ओएस मिलेगा.

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात करें तो फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा होगा.स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा.

कीमत

संभावना जताई जा रही है कि 5G Onelus Nord CE 3 Lite 5 G स्मार्टफोन को 329 यूरो में लॉन्च किया जा सकता है.जैसे ही स्मार्टफोन लॉन्च होगा जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version