Site icon Bloggistan

Elon Musk ने फिर की Twitter पर एक नए फीचर को लाने की घोषणा, यूजर्स को होगा ये बड़ा फायदा

Twitter Update

Elon musk

Twitter Navigation: Twitter चीफ एलन मस्क ने 12 दिसंबर से ट्विटर (Twitter) में कई जिन अहम बदलावों को करना शुरू किया था उनका दौर अभी थमता हुआ नहीं दिख रहा है. एक के बाद नए नए बदलाव होते ही जा रहे हैं. Twitter चीफ Elon Musk ने अब और नए फीचर का ऐलान कर दिया है.आइए इस फीचर के बारे में आपको बताते हैं.

ये है नया फीचर

आने वाले नए फीचर का नाम Twitter Navigation है. इस फीचर से यूजर्स स्वाइपिंग के जरिए रिकमेंडेड और फॉलो किए गए ट्वीट, ट्रेंड, टॉपिक्स आदि के बीच स्विच कर पाएंगे. एक ट्वीट पोस्ट में एलन मस्क ने कहा है कि “नया ट्विटर नेविगेशन जनवरी में आ रहा है जो स्वाइप करते हुए रिकमेंडेड और फॉलो किए गए ट्वीट, ट्रेंड, टॉपिक्स, आदि के बीच स्विच करने की अनुमति देता है. तब तक स्विच करने के लिए होम स्क्रीन के ऊपरी दाईं तरफ स्टार आइकन पर टैप करें.”

Twitter

मस्क ने आगे कहा, “आगे और पीछे स्विच करना अच्छा है. जैसा कि हम ट्विटर AI में सुधार करते हैं, रिकमेंडेड ट्वीट, लिस्ट और टॉपिक शानदार हो जाएंगे.”अगर यह फीचर आता है तो यूजर्स के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को इस्तेमाल करने का तरीका काफी हद तक बदल जाएगा.इस फीचर के आने से पहने ट्विटर ब्लू (Twitter blue),व्यू काउंट (Twitter View Count) फीचर जैसे फिचर्स भी ट्विटर पर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Jio 5G Services: जिओ ने इन 11 जगहों पर 5G सर्विस की लॉन्च, जानें कहीं आपका शहर तो नहीं है शामिल

Exit mobile version