Site icon Bloggistan

इस दिन लॉन्च होगा गदर मचाने वाला Nothing Phone(2) स्मार्टफोन, देखें सब डिटेल

Nothing Phone 2

Nothing Phone 2

Nothing Phone(2): नथिंग कंपनी के द्वारा नथिंग सीरीज के तहत एक और फोन मार्केट में पेश करने के लिए कमर कस ली गई है. इसकी लॉन्च डेट को लेकर तमाम खबरें चल रही हैं. यूजर्स भी इसके लॉन्च को लेकर खासे एक्साटाइटेड दिखाई दे रहे हैं. बता दें कंपनी का यह हैंडसेट नथिंग 1 का फोन सक्सेसर होने वाला है. इसमें कई तरीके के अपग्रेड स्पेसिफिकेशन भी दिए जा सकते हैं. आज के इस लेख में हम इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताने वाले हैं.

जल्द लॉन्च होगा Nothing Phone(2)

कंपनी के नथिंग 1 स्मार्टफोन को कंपनी के द्वारा मिड फ्लैगशिप रेंज में पेश किया गया था जो यूजर्स को काफी पसंद आया था. एक बार फिर कंपनी ऐसे ही कस्टमर्स को टारगेट कर रही है. जो किफायती रेंज में प्रीमियन क्वालिटी की चाहत रखते हैं. खबर है कि इसके लॉन्च की जानकारी खुद कंपनी के सीईओ के द्वारा आधिकारिक तौर पर दी गई है.  CEO Carl Pei के अनुसार यह जुलाई महीने में बाजार में दस्तक दे सकता है.

Nothing Phone(2) स्पेसिफिकेशन

Nothing phone 2

कार्ल पी ने अपकमिंग फोन के कुछ स्पेक्स के बारे में भी जानकारी दी है. इस फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा. विगत सेगमेंट के प्रोसेसर की तुलना में ये काफी शक्तिशाली है. कार्ल पी के अनुसार फोन में पावर के लिए 4700 MAh बैटरी दी जा सकती है. जबकि नथिंग 1 फोन में 4500 MAh की बैटरी देखने को मिली थी.

नथिंग फोन 1 में क्या है खास

नथिंग फोन 1 के स्पेक्स की बात करें तो इसमें 6.55 इंच की OLEd डिस्प्ले मिलती है जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ पेश की जाती है. सिक्योरिटी के लिए इसमें गुरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. जो एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ में आता है. ये 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ पेश किया जाता है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर दिया गया है. साथ ही 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Whatsapp new update : व्हाट्सऐप का ये नया फीचर मचा रहा है धमाल, जानकर मचल उठेंगे आप, पढ़ें डिटेल

कीमत

नथिंग फोन 2 कीमतों के बारे में तो फिलहाल कंपनी की तरफ से कुछ भी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं किया गया है लेकिन इसकी कीमत नथिंग फोन 1 से अधिक हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version