Site icon Bloggistan

Nokia ने 8900mAh की दमदार बैटरी के साथ अपना ये जबरा फोन किया लॉन्च,देखें फिचर्स

Nokia Safari Edge

image credit(Google)

Nokia Safari Edge: Nokia एक ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिससे लोगों की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं. भारतीय के स्मार्टफोन बाजार में नोकिया को भरोसे का प्रतीक माना जाता है. क्योंकि आज से लगभग 15 साल पहले नोकिया का बोलबाला था. जो लोग मोबाइल यूज करते थे उनमें से हर दूसरे व्यक्ति के हाथ में नोकिया का मोबाइल होता था. अब एक बार फिर नोकिया ने Nokia Safari Edge को लॉन्च कर दिया है.आइए इसकी डिटेल आपको बताते हैं.

image credit(Google)

Specification

अगर हम बात करें फोन की डिस्प्ले की इस स्मार्टफोन को 6.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया है जो 4K रेजोलूशन के साथ ऑफर कर रही है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 एसओसी दिया गया है.सॉफ्टवेयर की बात करें तो
फोन एंड्रॉयड 12 पर चलता है. रैम की बात करें तो ये स्मार्टफोन 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB ROM के साथ पेश किया किया गया है.

कैमरे की बात करें तो फोन में 64MPमेगापिक्सल प्राइमरी लेंस के साथ 32MP + 8MP + 5MP के कैमरे दिए हैं. फोन में 44MP का का फ्रंट कैमरा दिया गया है. स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो फोन में 8900mAh की बैटरी दी गई है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Ambrane ने मोबाइल के साथ लैपटॉप को भी चार्ज करने वाला धांसू पावर बैंक किया लॉन्च,खासियत जान रह जाएंगे दंग

Exit mobile version