Site icon Bloggistan

Nokia ने बेहद कम दाम में अब ये जबरदस्त स्मार्टफोन किया लॉन्च, डिजाइन है ऐसी कि दीवाने हो जाएंगे आप

Nokia C 12 Plus

image credit(Google)

Nokia: प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी नोकिया (Nokia) ने अपनी C सीरीज के तहत अपने नए स्मार्टफोन Nokia C 12 Plus भारत में लॉन्च कर दिया है.बता दें कंपनी ने C सीरीज के अंतर्गत अपना तीसरा फोन भारत में लॉन्च किया है. इससे पहले नोकिया ने सी 12 और नोकिया सी 12 प्रो को देश में लॉन्च कर दिया गया है.आइए आपको बताते हैं कि इस स्मार्टफोन को किस दाम और किन खासियतओं के साथ भारतीय मार्केट में उतारा गया है.

डिस्प्ले

नोकिया ने अपने फोन को 6.3 इंच की IPS LCD डिस्प्ले के साथ उतारा है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 60hz है.स्मार्टफोन को 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Twin Powerbank: बेहद सस्ती कीमत पर मिल रहा है ये पावरबैंक, कमाल के हैं फीचर्स, एक बार की चार्जिंग में करेगा कई फोन चार्ज

image credit(Google)

कैमरा

स्मार्ट फोन में अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा और रोशनी देने के लिए एलइडी फ्लैश दी गई है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर दिया गया है.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन में अगर बैटरी की बात की जाए तो इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 10 W का चार्जिंग सपोर्ट हासिल है. स्मार्टफोन कि अगर कीमत की बात की जाए तो इसे कंपनी ने ₹7999 में भारत में पेश किया है. नोकिया का ये फोन चारकोल,डार्क स्यान,और लाइट मिंट कलर में पेश किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Exit mobile version