Site icon Bloggistan

Twin Powerbank: बेहद सस्ती कीमत पर मिल रहा है ये पावरबैंक, कमाल के हैं फीचर्स, एक बार की चार्जिंग में करेगा कई फोन चार्ज

twin powerbank

twin powerbank

Twin Powerbank: जब हम किसी लंबी यात्रा पर निकलते हैं तो इस यात्रा में हमारा वफादार साथी होता है स्मार्टफोन, लेकिन अक्सर होता है जब हम किसी ट्रिप पर जाते हैं तो फोन चार्ज करने की बड़ी समस्या हमारे सामने होती है। एक बार फोन की बैटरी ख़त्म होने के बाद इसे दोबारा चार्ज करना काफी मुश्किल हो जाता है और ऐसे समय में काम आता है पावरबैंक. ऐसे समय हमारे पास पावरबैंक होना बेहद जरुरी होता है। आज हम आपको एक ऐसे पावरबैंक के बारे में बताने वाले हैं। जो कई शानदार फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने Twin Powerbank को ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है।

ये भी पढ़ें : Jabra ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स से हैं लैस, जानिए खासियत और कीमत

जबरदस्त फीचर्स से है लैस

image source google

कंपनी ने इस पावरबैंक को एक शानदार फिनिश के साथ पेश किया है, इस पावरबैंक में अन्य कंपनियों के पावरबैंक के मुकाबले ज्यादा फीचर्स दिए गए हैं। इसमें शॉर्ट सर्किट प्रोटेक्शन, ओवरहीटिंग प्रोटेक्शन, ओवरचार्ज प्रोटेक्शन दिया गया है। ट्रांसपेरेंट डिजाइन में मौजूद इस पावरबैंक की मदद से स्मार्टफोन, हेडफोन, कैमरा, टैबलेट चार्ज कर सकते हैं। इस पावरबैंक में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। जिसकी वजह से कोई भी डिवाइस को कुछ ही मिनटों में चार्ज किया जा सकता है। साथ में पावर बैंक में 2-इन-1 टाइप-सी पोर्ट के साथ यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है।

इतनी है कीमत

Twin Powerbank को भारत में 3,699 की कीमत पर लॉन्च किया है। अक्सर इस पर ऑफर भी चलते रहते हैं, इसे ऑफर में खरीदने पर इसकी कीमत काफी कम हो जाएगी। इस रेंज में मिलने वाला ये पावरबैंक अन्य के मुकाबले कई शानदार फीचर्स से तो लैस है ही साथ में इसकी यूनीक डिजाइन भी इसे बाकी कंपनियों के पावरबैंक से अलग बनाती है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े

Exit mobile version