Site icon Bloggistan

Noise की जबरदस्त स्मार्टवॉच हुई लॉन्च,एक साथ 5 लोगों को कर सकेंगे कॉल,जानें फिचर्स

NoiseFit Force Smartwatch

image credit(Google)

NoiseFit Force Smartwatch launched in india: अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन हैं तो शुक्रवार को टेक कंपनी Noise द्वार लॉन्च की गई स्मार्टवॉच NoiseFit Force आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. अगर आप एडवेंचर और फन करना पसंद करते हैं तो ये स्मार्टवॉच आपको निराश नहीं करेगी. 3 फरवरी से इस स्मार्ट वॉच की बिक्री भी चालू हो चुकी है. आइए आपको इसकी डिटेल बताते हैं.

image credit(Google)

खासियत (Features)

स्मार्ट वॉच की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो वॉच में 1.32 इंच IPS हाई-रेजॉलूशन डिस्प्ले पेश की गई है. स्मार्ट वॉच की सबसे बड़ी खास बात ये है कि यूजर इससे एक साथ 5 लोगों को कॉल कर सकता है. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट वॉच की बिना हैंग किए हुए यूजर को अच्छा अनुभव लंबे समय तक देगी.

स्मार्ट वॉच को पावर देने के लिए 300 mAh की बैटरी दी गई है. स्मार्ट वॉच सिंगल चार्ज में 7 घंटे तक दम देगी. यूजर के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए स्मार्ट वॉच में SPO2 लेवल, स्लीप और हार्ट रेट मॉनिटर दिए गए हैं. खास तौर पर महिलाओं के लिए इस स्मार्ट वॉच में 30 मोड दिए गए हैं. यूज़र स्मार्ट वॉच में वॉइस असिस्टेंट के साथ गेम्स मोड और थिएटर मोड का एक्सेस ले सकते हैं. स्मार्ट वॉच मजबूत बॉडी,IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के बाजार में उतारी गई है.

कीमत (Price)

स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो इसे भारत में 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट GoNoise और ऐमजॉन से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Aadhaar Update: आधार कार्ड पर अगर आपकी फोटो है खराब तो ना लें टेंशन, ऐसे होगी चेंज,जानें

Exit mobile version