Site icon Bloggistan

NoiseFit Force स्मार्ट वॉच मचा रही धमाल,महिलाओं को मिलेगा ये खास फीचर,कीमत है बस इतनी

NoiseFit Force

NoiseFit Force Smart Watch

NoiseFit Force: आप बड़े और प्रसिद्ध ब्रांड की ऐसी कोई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं जिसकी कीमत कम हो और फीचर्स ज्यादा हों तो आपके लिए हाल ही में Noise द्वारा लॉन्च की गई स्मार्टवॉच NoiseFit Force लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है. अगर आप एडवेंचर और फन करना पसंद करते हैं तो ये स्मार्टवॉच आपको निराश नहीं करेगी. आइए आपको इसकी डिटेल बताते हैं.

खासियत

NoiseFit Force स्मार्ट वॉच की अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो वॉच में 1.32 इंच IPS हाई-रेजॉलूशन डिस्प्ले पेश की गई है. स्मार्ट वॉच की सबसे बड़ी खास बात ये है कि यूजर इससे एक साथ 5 लोगों को कॉल कर सकता है. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्ट वॉच की बिना हैंग किए हुए यूजर को अच्छा अनुभव लंबे समय तक देगी.

ये भी पढ़ें : आज से TRAI का नया नियम हुआ लागू,12 अंकों के मोबाइल नंबर की हुई शुरुआत,पढ़ें पूरी जानकारी

image credit(Google)

बैटरी

NoiseFit Force स्मार्ट वॉच को पावर देने के लिए 300 mAh की बैटरी दी गई है. स्मार्ट वॉच सिंगल चार्ज में 7 घंटे तक दम देगी.स्मार्ट वॉच मजबूत बॉडी,IP68 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के बाजार में उतारी गई है.

हेल्थ फीचर्स

NoiseFit Force में यूजर के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए SPO2 लेवल, स्लीप और हार्ट रेट मॉनिटर दिए गए हैं. खास तौर पर महिलाओं के लिए इस स्मार्ट वॉच में 30 मोड दिए गए हैं. यूज़र स्मार्ट वॉच में वॉइस असिस्टेंट के साथ गेम्स मोड और थिएटर मोड का एक्सेस ले सकते हैं.

कीमत

NoiseFit Force स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो इसे भारत में 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट GoNoise से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version