Site icon Bloggistan

Noise Color Fit Icon 3:1,999 में लॉन्च हुई दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच, बैटरी चलेगी पूरे हफ्ते, ऑफर्स में जल्दी खरीद लें

Noise clorfit icon 3

Noise clorfit icon 3

Noise Color Fit Icon 3: अगर आप ब़जट में किफायती और शानदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए मार्केट में एक वॉच लॉन्च हो चुकी है, हाल ही Noise ने Noise Color Fit Icon 3 स्मार्टवॉच को पेश किया है. यह वॉच इसी कंपनी की पिछली वॉच के सक्सेसर के तौर पर आई है. जिसने लॉन्च होते ही स्मार्टवॉच प्रेमीयों के दिल में जगह बना ली है. इस आर्टिकल में आपको नोइज़ की इस नई वॉच के बारे में ही जानकारी देने वाले हैं.

स्मार्टवॉच में कमाल के हैं फीचर्स

image credit google
Noise Color Fit Icon 3 को कई नए फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है. इस घड़ी में 1.9 इंच का स्मूथेबल टचस्क्रीन दिया गया है. इस स्क्रीन का रिजोल्यूशन भी कमाल है. जो 240 x 296 पिक्सल और इसकी मैक्सीमम ब्राइटनैस 500 निट्स तक जाती है. यह वॉच एक बढिया फिनिश के साथ डिजाइन की गई है. इसके राइट साइड में एक फंक्शनल बटन दी गई है. जो स्मार्टवॉच को ऑपरेट करने का काम करती है. इसके साथ ही इसमें मेंस्ट्रुअल साइकल ब्रीदिंग, एक्सरसाइज ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग, और व़ॉटर रेसिसेंट क्वीलिटी भी इस घड़ी में प्रोवाइ़ड करी गई है.

स्पोर्ट्स लवर्स के लिए है खास

image credit google
ये वॉच स्पोर्ट्स को चाहने वालों के लिए शानदार तोहफा है. ये स्मार्टवॉच 100 स्पोर्ट्स मोड्स प्रदान करती है. जो इस रेंज में आने वाली बाकी घड़ीयों से इसे अलग बनाती है. इसमें 240 MAh की बैटरी दी गई है. कंपनी दावा करती ये वॉच आराम से पूरे सात दिन एक बार की चार्जिंग में आपका साथ दे सकती है.

1,999 रुपये है कीमत

image credit google
इस स्मार्टवॉच को 1,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा गया है. वहीं ऑफर्स के साथ खरीदने पर इसकी कीमत और भी कम हो जाती है. इसको ई- कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीदा जा सकता है. आपके लिए  – टेक से जुड़ी ख़बरे यहाँ पढ़े
Exit mobile version