Site icon Bloggistan

35 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुए Noise Buds X, कीमत भी काफी कम,पढ़ें डिटेल

Noise Buds x

image credit(Google)

प्रसिद्ध वियरेबल कंपनी Noise ने भारत में अपने नए ईयरबड्स Noise Buds X लॉन्च कर दिए हैं. इन ईयरबड्स में ANC को क्वाड माइक का सपोर्ट मिलता है.साथ ही ये ईयरबड्स वाटर रेसिस्टेंस है और IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं. आइए जानते हैं इन ईयरबड्स के फीचर्स और कीमत के बारे में .

Noise Buds X फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Noise Buds X वायरलेस ईयरबड्स में क्वाड माइक सिस्टम और ENC का सपोर्ट मिलता है. साथ ही इन बड्स में 12 मिमी स्पीकर ड्राइवर दिए गए है जो ANC फीचर को सपोर्ट करते हैं. इन ईयरबड्स में एक ट्रांसपेरेंसी मोड भी मिलता है जिसकी मदद से एंबियट साउंड को सुना जा सकता है. Noise के इन ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है. ये बड्स एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस को सपोर्ट करते है.

Image-Google)

Noise Buds X में गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिलता है साथ ही ये बड्स एक्स हाइपरलिंक फीचर के साथ आते है. Noise के ईयरबड्स वाटर रेसिस्टेंस है और IPX5 रेटिंग के साथ आते है. कंपनी का दावा है कि ये ईयरबड्स एक बार फुल चार्ज करने पर 35 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं साथ ही ये ईयरबड्स यूएसबी Type-C को सपोर्ट करते है.

Noise Buds X कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने Noise Buds X को 1,799 रुपए में लॉन्च किया है. ये ईयरबड्स कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट और अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. Noise के ये ईयरबड्स दो कलर ऑप्शन कार्बन ब्लैक और स्नो व्हाइट में आते हैं. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Exit mobile version