Site icon Bloggistan

Night Light: इतनी सस्ती लाइट मिलना है मुश्किल, सिर्फ 25 रुपये में लें पूरा मजा!

Night Light

Night Light: बिजली के बिल से हर कोई परेशान रहता है.बिजली का बिल कम हो जाए इसके लिए लोग कई तरह के जतन करते हैं. आपने कई बार घरों में देखा होगा कि, लोग कहते हैं जितनी जरूरत हो उतनी ही लाइट जलाओ.आप भी उनमें से हैं तो अब हम आपको एक ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताएंगे जो आपके बिजली के बिल को भी कम करेगा और घर को भी रौशन करेगा.बाजार में कई तरह के ऑप्शन मौजूद हैं. अगर आप चाहते हैं कि आपके घर में आने वाला बिजली का बिल भी आधा हो जाए. तो आपके लिए ये प्रोडक्ट बिल्कुल वाजिब है. आप अपने घर में इसे नाइट बल्ब( USB Night light) की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Night Light

इस नाइट बल्ब का साइज 2 सेंटीमीटर का है. साइज में छोटी होने के बावजूद ये रोशनी के लिहाज से किसी से पीछे नहीं.इसकी रोशनी इतनी है कि, ये बड़ी बड़ी एलईडी लाइट को पछाड़ दे.अगर हजारों रुपये आप नाइट लैंप पर खर्च नहीं करना चाहते तो ये ऑप्शन आपके लिए है.इसका नाम DIGILIO USB Lights by Night Plug-in Mini LED Bulb Portable Compact Night Light है. ये उस समय बड़े काम की साबित होती है, जब आप एक कंट्रोल तरीके से थोड़ी सी लाइटिंग चाहते हैं. एक ऐसी लाइटिंग जिसकी रोशनी आपकी आंखों में ना चुभे.वहीं इसके दाम सुनकर भी आप हैरान हो जाएंगे.

इस लाइट को महज 25 रुपये में अपने घर ला सकते हैं. सस्ती लाइट होने की वजह से इसकी डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है. इसलिए अगर आप कम रुपये में लाइटिंग का पूरा मजा लेना चाहते हैं तो ये प्रोडक्ट आपके लिए है. इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Jio 5G Services: देश के 50 और नए शहरों में लॉन्च हुआ जिओ 5जी, चेक करें अपने शहर का नाम,देखें लिस्ट

Exit mobile version