Site icon Bloggistan

Reliance Jio के इन प्लान में बिल्कुल फ्री मिल रहा Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन, देखें डिटेल

Reliance Jio

image credit(Google)

Reliance Jio: प्रीपेड प्लान के रिचार्ज के मामले में Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती रहती है. अगर आप रिलायंस जियो के पोस्टपेड यूजर हैं तो आज हम आपको कंपनी के ऐसे बेस्ट प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर आपको फ्री में OTT सब्सक्रिप्शन मिलेगा. आइए इन प्लान के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Jio plan

Jio 699 Plan

जिओ के 699 प्लान में यूजर को 100 जीबी डाटा दिया जाता है. इसके साथ ही जो लोग नेटफ्लिक्स पर अपना मनोरंजन करते हैं उनके लिए भी इस प्लान में नेटफ्लिक्स का बेसिक सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है.इस प्लान के अंतर्गत यूजर को फैमिली सिम लेने का भी ऑफर मिल रहा है यानी आप एक ही रिचार्ज से 2 सिम को चला सकते हैं इसके साथ ही 5 GB मासिक डेटा अलग से इसके साथ मिलेगा. प्लान के अंतर्गत यूजर को अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है.

ये भी पढ़ें- Mivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

Jio 14,999 Plan

जिओ के 1499 रूपये वाले इस प्लान में यूजर को 300 जीबी डाटा दिया जाता है साथ ही प्लान में 100 एसएमएस की सुविधा भी गुजर को मिलती है यूजर को इस प्लान के अंतर्गत मुफ्त में नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन मिलेगा. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेशनल रोमिंग की सुविधा भी जरूर मिलती है. बता दें पोस्टपेड प्लान में ही नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन यूजर को फ्री मिलता है क्योंकि प्रीपेड प्लान में कंपनी ने नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन को बंद कर दिया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version