Site icon Bloggistan

Motorola ने बहुत कम दामों में अपना ये जबरदस्त स्मार्टफोन किया लॉन्च, देखें दमदार फीचर की पूरी डिटेल

Moto E13

image Credit(Google)

Moto E13: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने आज अपना एक शानदार फोन लांच कर दिया है. इस फोन को Motorola ने Moto E13 के नाम से पेश किया है.Moto के इस फोन में चारों कॉर्नर्स में पतले बेजल्स आते हैं. कंपनी का ये फोन एक ऐसा बजट स्मार्टफोन है जिसमें बहुत कम दामों में शानदार फीचर दिए गए हैं.आइए इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

image credit(Google)

Moto E13 Specifications

फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है.जो HD प्लस रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 269 पिक्सल डेनसिटी पेश करती है. सॉफ्टवेयर की बात करें ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स पर संचालित होता है.

रैम की बात करें तो फोन मे 2GB रैम के साथ 64 GB की स्टोरेज मिलता है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाना जा सकता है. फोन में यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए माली जी57 MP1 जीपीयू का उपयोग किया गया है. कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कीमत

फोन की बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 mAh की बैटरी पावर देने के लिए दी गई है जिसे 10 वॉट चार्जिंग का सपोर्ट किया गया है. स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 10,600 रुपये है.फोन अभी भारत में लॉन्च नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें : Airtel ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका,अपने सबसे सस्ते प्लान को कर दिया इतना महंगा,जानें

Exit mobile version