Site icon Bloggistan

Airtel ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका,अपने सबसे सस्ते प्लान को कर दिया इतना महंगा,जानें

Airtel

Airtel family plans

Airtel Plan: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने एक सबसे सस्ते प्लान की कीमत को करीब दोगुना कर दिया है.जी हां हम आपको बता रहे हैं एयरटेल की उस 99 रूपये के प्लान के बारे में जो एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान होता था लेकिन अब एयरटेल ने इस प्लान की कीमत ₹155 कर दी है. आइए डिटेल में आपको बताते हैं.

mage credit (google)

155 के प्लान में मिलेंगी ये सुविधाएं

Airtel के 99 रूपये की कीमत वाले प्लान में लिमिटेड टॉक-टाईम मिलता था.इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की थी. नवंबर 2022 में कंपनी ने हरियाणा और उड़ीसा में इस प्लान को बंद कर दिया है अब कंपनी अन्य 7 सर्किल में इस्लाम को बंद करने जा रही है. इस प्लान की जगह अब एयरटेल ने ₹155 के प्लान को शुरू कर दिया है इस प्लान के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगी अगर डाटा की बात करें तो इसमें यूजर को 1GB डाटा मिलेगा साथ ही 28 दिन के बाद 300 SMS का लाभ भी यूजर उठा पाएंगे.

Airtel के प्रवक्ता के अनुसार कस्टमर को बेहतर एक्सपेरिएंस देने के हमारे फोकस के मद्देनजर हमने मीटर्ड टैरिफ को बंद करने का फैसला लिया है और 155 रुपए वाले नए एंट्री लेवल प्लान लेकर आए हैं. इसमें कस्टमर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1 जीबी डाटा और 300 SMS भी मिलेंगे. अब एयरटेल के यूजर को अपनी प्रीपेड सिम को एक महीने के लिए रिचार्ज करने के लिए कम से कम ₹155 खर्च करने पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें : Airtel के इन प्लांस में Disney+Hotstar के साथ Amazon Prime भी मिलेगा फ्री,देखें डिटेल

Exit mobile version