Site icon Bloggistan

Motorola ने ₹7 हजार से भी कम में ये धांसू फोन किया लॉन्च,दूर दूर तक मुकाबले में नहीं है कोई,पढ़ें डिटेल

Moto E13

image Credit(Google)

Moto E13: प्रसिद्ध टेक कंपनी Motorola ने हाल ही में 25 जनवरी को अपना नया शानदार फोन Moto E13 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था.अब इस फोन को भारत में उपलब्ध करा दिया गया है. 15 फरवरी से फ्लिपकार्ट से इस फोन की बिक्री शुरू हो गई है.Moto के इस फोन में चारों कॉर्नर्स में पतले बेजल्स आते हैं. कंपनी का ये फोन एक ऐसा फोन है जिसकी शुरुआती कीमत 7 हजार रूपए से शुरू है. आइए इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं

image credit(Google)

Moto E13 Specifications

फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है.जो HD प्लस रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 269 पिक्सल डेनसिटी पेश करती है. सॉफ्टवेयर की बात करें ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स पर संचालित होता है.

रैम की बात करें तो फोन मे 2GB रैम के साथ 64 GB की स्टोरेज मिलता है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाना जा सकता है. फोन में यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए माली जी57 MP1 जीपीयू का उपयोग किया गया है. कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कीमत

फोन की बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 mAh की बैटरी पावर देने के लिए दी गई है जिसे 10 वॉट चार्जिंग का सपोर्ट किया गया है. स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 6,999 रुपये जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल के लिए 7,999 रुपये रखी गई है. उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : Portronics ने अपना स्मार्ट कलर्ड पैड Ruffpad 15M किया लॉन्च,देखें फिचर्स और कीमत

Exit mobile version