Site icon Bloggistan

Motorola के कम कीमत वाले इस जबरा फोन को हाथों हाथ ले रहे हैं लोग, आप भी देखें धांसू फिचर्स

SmartPhone Tips

image credit(Google)

Moto E22s: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Motorola का Moto E22s स्मार्टफोन मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है.कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल 17 अक्टूबर को देश में लॉन्च किया था.कंपनी ने बहुत कम कीमत में इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स दिए हैं. आइए Moto E22s स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Moto E22s Specifications

स्मार्टफोन की डिस्प्ले की अगर बात करें तो Moto E22s में 6.5 इंच IPS LCD डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है. इसमें 4 जीबी रैम का विकल्प मिलता है. हैंडसेट IP52 वॉटर-रेपेलैंट डिजाइन के साथ आता है. इसमें 64 जीबी स्टोरेज मिलती है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.ये स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है.

image credit(Google)

कैमरे की बात करें तो फोन में मेगापिक्सल AI कैमरा सिस्टम दिया गया है. इस फोन में रियर और सेल्फी कैमरे से एक साथ रिकॉर्डिंग संभव है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है.इसके साथ ही HyperEngine टेक्नोलॉजी के साथ 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर दिया गया है.

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. फोन 8,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. Moto E22s ईको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू कलर वेरियंट में आता है.

ये भी पढ़ें : Portronics ने अपना स्मार्ट कलर्ड पैड Ruffpad 15M किया लॉन्च,देखें फिचर्स और कीमत

Exit mobile version