Site icon Bloggistan

Mosquito Machine: मात्र 700 रूपए में आने वाली ये मशीन मच्छरों का कर देगी खात्मा,रात में करेगी लैंप का भी काम

Mosquito Killer Machine

Mosquito Killer Machine

Mosquito Machine: देश में गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है. ऐसे में मच्छर भी लोगों को काफी परेशान कर रहे हैं. कई बार लोग मच्छर से राहत पाने के लिए मार्टिन आदि का इस्तेमाल करते हैं जो कि प्रदूषण फैलाती है. आप को बचाने के लिए आज हम आपको मॉस्किटो किलर मशीन (Mosquito Killer Machine) के बारे में बताने वाले हैं जो रोशनी सकती है और मच्छरों को भी मारती है

स्वास्थ्य के लिए नहीं है हानिकारक

आपको बता दें कि ये मशीन मॉटीर्न और ऑल आउट की तरह आपके स्वाथ्य पर दुष्प्रभाव नहीं डालती. ये बिना केमिकल और धुएं के आप को चुटकियों में मच्छरों से छुटकारा दिला देती है.इस मशीन में से अल्ट्रावॉयलेट रेज निकलती है जो मच्छरों को अपनी और आकर्षित करती हैं और मच्छर जैसे ही उनके पास जाते हैं,मर जाते हैं.

ये भी पढ़े- Google Pixel 8 Pro इस तारीख को होगा लॉन्च,फीचर्स का हुआ खुलासा,पढ़ें डिटेल

Mosquito Machine

ऐसे करती है काम

मॉस्किटो किलर मशीन फायरप्रूफ एबीएस हाउसिंग मटेरियल से बनी है जो हाई टेंपरेचर रजिस्टेंट है. यह 360 डिग्री लाइट एमिट करता है जो और मक्खियों को अपनी और आकर्षित करता है. इसका हाई टेंपरेचर इन मच्छरों को मार गिराता है.ये 80 मीटर तक अपना काम करती है.

कीमत

यह इलेक्ट्रॉनिक एलईडी मॉस्किटो किलर मशीन ट्रैप लैंप है. इसे ऑन करते ही यह सभी मच्छरों को मार देता है.इसे आप एलईडी की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. इससे हल्की बैगनी लाइटर निकलती हैं और यह चार्जेबल होती है. इसकी कीमत की बात करें तो उसे फ्लिपकार्ट से ₹700 में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version