Site icon Bloggistan

Google Pixel 8 Pro इस तारीख को होगा लॉन्च,फीचर्स का हुआ खुलासा,पढ़ें डिटेल

Google Pixel 8

Google Pixel 8 Pro

Google Pixel 8 Pro: गूगल के नए पिक्सल सीरीज फोन Google Pixel 8 प्रो का काफी लंबे इंतजार फैंस इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि इसकी घोषणा 2021 में की गई थी लेकिन अभी तक यह फोन लांच नहीं हुआ है.अब यह जानकारी मिल रही है इस फोन को अक्टूबर 2023 में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इस नई अपडेट से पहले संभावना जताई जा रही थी कि इसे 10 मई को आयोजित होने वाले Google की सालाना डिवेलपर कॉन्फ्रेंस I/O 2023 में लॉन्च किया जा सकता है. Google Pixel 8 की संभावित लांच डेट के बाद इसके फीचर्स का खुलासा भी हो गया है.आइए आपको बताते हैं कि इसके फीचर्स क्या होंगे.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक गूगल का नया पिक्सल 8 प्रो को पिक्सल 7 प्रो के अपग्रेडेशन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.2 इंच की जगह 6.7 इंच डिस्प्ले हो सकती है.फोन में इसके पुराने मॉडल Google Pixel 7 की तरह ही पावर और वॉल्यूम बटन राइट साइड में मिलेंगे. डिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन को राउंड कॉर्नर के साथ कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

ये भी पढ़े- Google Pixel 7 पर मिल रही अब तक की सबसे बड़ी छूट,देखें ऑफर्स और तुरंत लपक लें मौका

Google Pixel 8 Pro

कैमरा

Google Pixel 8 की कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन को हॉरिजॉन्टल कैमरा मॉड्यूल के साथ दिखाया गया है, जो कि पिक्सल 7 की तरह ही लगता है. Pixel 8 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है. इसमें 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा शामिल
होगा.

HDR टेक्नोलॉजी से होगा लैस

स्मार्टफोन में HDR टेक्नोलॉजी आने की संभावना है.कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. इस स्मार्टफोन में GN2 सेंसर उपलब्ध कराया जाएगा.जैसे ही अन्य जानकारियां प्राप्त होंगी,आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version