Site icon Bloggistan

Samsung के इस फोन मात्र 549 रूपए में बना लें अपना,लाइन लगाकर खरीद रहे हैं लोग,नहीं मिलेगा फिर ऐसा मौका

Samsung

Samsung Galaxy F04

Samsung: टेक कम्पनी Samsung ने भारत में हाल में अपना बेहद कम कीमत वाला बेहतरीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 को लॉन्च किया था. फोन में 5000mAh बैटरी के साथ शानदार फीचर्स दिए हैं. अगर अभी आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपको उस पर काफी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा.आइए इसकी कीमत,स्पेसिफिकेशन्स आदि के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच IPS LCD डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन पर वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है जो HD+ रेजॉलूशन (720 x 1600 पिक्सल) पेश करती है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है. डिवाइस ऐंड्रॉयड 12 (Go Edition) के साथ आता है जिसके ऊपर One UI है. फोन में दो साल तक OS अपडेट का दावा कंपनी ने किया है.इसमें मीडियाटेक हीलियो पी35 चिपसेट दिया गया है.

ये भी पढ़ें: Twitter Update: आज रात 12 बजे से ब्लू टिक हटाने शुरू कर देगा ट्विटर,1 अप्रैल से ये नया नियम होगा लागू,जानें

कैमरा

कैमरे की बात करें तो फोन में रियर पर ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13 MP प्राइमरी, 2 MP डेप्थ सेंसर और LED फ्लैश दी गई है. सेल्फी और वीडियो के लिए स्मार्टफोन में 5 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. हैंडसेट में बैक पैनल पर LED फ्लैश दी गई है.

Samsung Galaxy F04 (GOOGLE)

रैम

फोन में 4 जीबी रैम है जबकि 4 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

कनेक्टिविटी

फोन में सुरक्षा के लिए सिर्फ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है.फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है. फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, 4G VoLTEब्लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 MM ऑडियो जैक दिया गया है.

कीमत

स्मार्टफोन की MRP 11499 रुपए है लेकिन इसे 34 % छूट के 7499 रूपए में बेचा जा रहा है. इसके साथ ही IDFC और BOB बैंक कार्ड से आप इसे खरीदते हैं तो आपको 10 % का डिस्काउंट मिल जाएगा. एक्सिस बैंक और डीबीएस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10% की और अतिरिक्त छूट ली जा सकती है. फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक कार्ड के इस्तेमाल से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है.अगर आपका फोन सही कंडीशन में है तो आप एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹6950 एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं. अगर आप सारे ऑफर का पूरा पूरा फायदा उठा लेते हैं तो आपको यह फोन ₹549 में मिल जाएगा.फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट, Samsung India और ऑफलाइन स्टोर से लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version