Site icon Bloggistan

कम कीमत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला Honor Pad X8 हुआ लॉन्च,डिजाइन भी है एकदम मस्त

Cheapest Tab

Honor Pad X8

काफी इंतजार के बाद आखिर Honor ने अपना नया Honor Pad X8 लॉन्च कर दिया है. कंपनी का एक टेबलेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. टेबलेट के साथ यूजर्स को एक फ्लिप कवर भी मिलेगा. आइए आपको टेबलेट की फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं.

फीचर्स

Honor Pad X8 के फीचर्स की बात करें तो इसे इसमें 10.1 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 16: 10 के आस्पेकट रेशियो और 223 PPI पिक्सल डेंसिटी के साथ आती है. टैबलेट एंड्राइड 13 बेस्ड Magic UI 4.0 के साथ आता है. टैबलेट बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए ड्यूल स्पीकर्स से लैस किया गया है.

ये भी पढ़ें :Apple logo: बदल सकता है आईफोन का लोगो,इस बड़ी मुसीबत में फंसी कंपनी,पढ़ें

Honor Pad X8

रैम

Honor Pad X8 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के विकल्प के साथ पेश की गई है. स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है.टेबलेट में ऑक्टा कोर मीडियाटेक MT8786 प्रोसेसर दिया गया है.

बैटरी

Honor Pad X8 की बैटरी की बात करें तो इसमें 5100mAh की बैटरी दी गई है. वही टेबलेट का वजन 460 ग्राम है. टैबलेट मेटल बॉडी से बना हुआ है. टैबलेट की डिस्प्ले मल्टी टच सपोर्ट के साथ आती है

कीमत

Honor Pad X8 की कीमत की बात करें तो इसे अमेजन से 11999 रूपए में खरीदा जा सकता है.एसबीआई क्रेडिट कार्ड द्वारा EMI पर इसे खरीदने पर 10% का डिस्काउंट मिल जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version