Site icon Bloggistan

Lloyd 1.5 ton AC: इशारों पर चलेगा ये खास एसी, चिलचिलाती गर्मी में भी मिनटों में कर देगा चील्ड, देखें डिटेल

Thermo Sensor

Thermo Sensor

Lloyd 1.5 ton AC: गर्मियों के सीजन में बिना AC के बात बनती नहीं है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो एसी तो खरीदना चाहते हैं लेकिन सही जानकारी न होने के कारण कन्फ्यूज रहते हैं कि आखिर कौन सी एसी खरीदे जाए,आज हम आपको एक बैहतरीन एसी के बारे में बताने वाले हैं. जो गर्मियों के सीजन आपको ठंडा कूल कूल तो रखेगी ही साथ ही आप पर बिजली बिल का लोड़ भी कम पड़ेगा तो चलिए जानते हैं इस एसी के बारे में डिटेल.

Lloyd 1.5 ton AC की खासियत

इस AC में एलेक्सा और वॉइस असिस्टेंट वाला फीचर मिलता है जो इसे एक जगह से ही ऑपरेट करने के काम आता है. इसमें एंटी वायरल फिल्टर,हेपा फिल्टर और एक्टिवेटेड कॉर्बन फिल्टर की सुविधा दी जाती है. ये जबर एसी 52 डिग्री सेल्सियस की तपती गर्मी में भी कूलिंग करने में सक्षम है. इस एसी में R32 गैस दी जाती है जो आपको अधिकतम तापमान में भी कूल रखने का काम करती है. इसके अलावा इसमें स्मार्ट फॉर वे स्विंग,स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन और हिडन एलईडी जैसे फीचर्स ऑफर किए जाते हैं. साथ ही ह्यूमिडिटी का भी फीचर इसमें देखने को मिल जाता है.

Lloyd 1.5 ton AC की प्राइस

image credit google

इस एसी को फिलहाल ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 32,990 रुपये है. वहीं इन दिनों इस कई तरह के ऑफर्स भी देख रहे हैं. जिसमें 30,000 रुपये की कीमत पड़ जाती है. इसके साथ ही पुराने एसी के बदले भी आप अच्छा खासा पैसा ले सकते हैं. पुराने एसी के बदले 4,190 रुपये की अधिकतम छूट मिल सकती है. साथ बैंक ऑफर्स के साथ भी आप बचत कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Jio Cinema Plans: जिओ सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के लिए जेब ढीली करने के लिए रहिए तैयार, जल्द आ रहा है जबर प्लान

ये भी है विकल्प

आमतौर इस रेंज में गूगल वॉइस असिस्टेंट के साथ इस तरह के एसी मिलना मुश्किल है. हालांकि, पेनासोनिक की तरफ से इस रेंज में एक एसी ऑफर किया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version