Site icon Bloggistan

Jio Cinema Plans: जिओ सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के लिए जेब ढीली करने के लिए रहिए तैयार, जल्द आ रहा है जबर प्लान

Jio cinema premium subscription

Jio cinema premium subscription

Jio Cinema Plans: इस बार आईपीएल देखना दर्शकों के लिए मुफ़्त की रेबड़ी जैसा हो गया है क्यूकिं इसके राइट्स Jio के पास हैं और जियो फ्री में आईपीएल मैचों का प्रसारण कर रहा है. पहले की तरह अब आपको क्रिकेट देखने के लिए जेब ढीली नहीं करनी पड़ रही है लेकिन सवाल है कब तक जियो दर्शकों को फ्री में लाइव मैच का मज़ा देगा तो इसका जबाव है बस कुछ दिन और क्यूंकि बहुत जल्द जियो सिनेमा देखने के लिए आपको पैसे देने पड़ सकते हैं. दरअसल, खबर है कि आने वाले कुछ हफ्तों में कंपनी ग्राहकों के लिए Subscription Plans लॉन्च कर सकती है तो चलिए आपको बता देते हैं जियो की अगली प्लानिंग क्या है.

Jio Cinema Plans Subscription के लिए खर्च करने होंगे पैसे

खबर है कि कंपनी इस सब्सक्रिप्शन प्लान को लॉन्च करने का पूरा रोडमैप तैयार कर लिया है और बहुत जल्द ग्राहकों को जियो सिनेमा देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा. जियो सिनेमा को JIoVoot के नाम से रिब्रैंड किया जाना है साथ ही एक प्लान लॉन्च किया जाएगा. जिसके तहत कस्टमर्स को 99 रुपये प्रतिमाह का प्लान खरीदना होगा, हालिया जानकारी में बताया गया है कि कंपनी इसके साथ तीन और प्लान पेश कर सकती है. हालांकि ये सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है जबकि कंपनी की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल तौर पर स्पष्ट किया गया है.

ये हो सकते हैं प्लान्स

जियो के द्वारा लॉन्च किए जाने वाले सब्सक्रिप्शन प्लान्स में 99 रुपये वाला सब्सक्रिप्शन जो कि दो डिवाइस के साथ काम कर सकेगा. इसकी असल कीमत 299 रुपये है लेकिन शुरूआत में इसपर डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके साथ ही 599 रुपये वाला प्लान भी यूजर्स को मिलेगा. जिसमें पूरे साल के लिए आपको सब्सक्रिप्शन मिलेगा. जो 4 डिवाइस के साथ कन्नेक्ट होकर काम कर सकेगा. इस प्लान की भी असल कीमत 1,199 रुपये है लेकिन ये भी ऑफर में सस्ता मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें: Noise smartwatch: Noise की ये स्मार्टवॉच फीचर्स के मामले में आपका दिल जीत लेगी, देखें colorfit vivid call की खासियतें

4k में ले सकेंगे मज़ा

इन प्लान्स की खास बात है कि इन पर सारा कॉन्टेन्ट 4K क्वॉलिटी में देखने को मिलेगा.देखने वाली बात होगी कंपनी का ये सब्सक्रिप्शन प्लान कब लॉन्च होता है. अनुमान है कि आईपीएल के फाइनल मैच के बाद ये देखने को मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version