Site icon Bloggistan

Noise smartwatch: Noise की ये स्मार्टवॉच फीचर्स के मामले में आपका दिल जीत लेगी, देखें colorfit vivid call की खासियतें

colorfit vivid call

colorfit vivid call

Noise smartwatch: अगर आप एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन स्मार्टवॉच लॉन्च हो चुकी है. इस वॉच को Noise के द्वारा बाजार में उतारा गया है. इस वॉच का नाम colorfit vivid call है जो कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश की जाती है. आज हम आपको इस वॉच के बारे में ही डिटेल में जानकारी देने वाले हैं.

ये हैं वॉच की खूबियां

इस वॉच की खूबियां की बात करें तो इसको मैटेलिक फिनिश के साथ फिनिश किया गया है. जो दिखने में काफी खूबसूरत दिखाई देता है. इसमें 1.69 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 240×280 रेजोल्यूशन के साथ देखने को मिलता है. स्मार्टवॉच में 100+ क्लाउड बेस्ड फेस वॉच फीचर दिए गए हैं. वहीं वॉच 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है. इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ ही इन बिल्ट माइक और स्पीकर भी उपलब्ध करवाया गया है. दूसरी तरफ हेल्थ ट्रैकिंग,हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के अलावा वॉच स्लीप फीचर भी दिया गया है. वॉटर और डस्ट से सुरक्षित रहने के लिए इसको IP67 की रेटिंग दी गई है.

बैटरी

image source: Noise

कंपनी दावा करती है कि एक बार की चार्जिंग में इसे 7 दिन तक यूज किया जा सकता है. नॉर्मल यूज में इसकी बैटरी काफी कम खर्च होती है. इसमें 240 Mah की बैटरी देखने को मिलती है. वहीं कलर वेरिएंट की बात करें तो स्पेस ब्लू, सिल्वर ग्रे, फॉरेस्ट ग्रीन और रोज़ पिंक कलर में इसे अपना बनाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Whatsapp Update: अब एक साथ इतने डिवाइस में यूज़ कर सकेंगे Whatsapp, देंखे आपके लिए क्या है नया

कीमत और उपलब्धता

इस स्मार्टवॉच को फिलहाल 1,699 रुपये की कीमत पर ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. वहीं इस पर अक्सर ऑफर्स भी चलते रहते हैं. ये वॉच नॉइज की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version