Site icon Bloggistan

Lenovo ने डबल स्क्रीन वाला अपना कमाल का लैपटॉप किया लॉन्च,देखें फीचर्स और कीमत

Lenovo Yoga Book 9i

image credit(Google)

टेक कम्पनी Lenovo अपने ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस लैपटॉप को पेश करती रहती है. हाल ही में कंपनी ने अपने एक नए लैपटॉप को लॉन्च किया है. इस लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये एक फुल साइज (OLED) डुअल स्क्रीन लैपटॉप है. इस लैपटॉप को कंपनी ने लेनोवो योगा बुक 9i (Lenovo Yoga Book 9i) के नाम से लॉन्च किया है. आइए इसके बेहतरीन फीचर्स और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

#image_title

Lenovo Yoga Book 9i Features

Lenovo Yoga Book 9i में दो OLED डिस्प्ले एक साथ जुड़ी हुई हैं. खास बात ये है कि दोनों स्क्रीन का इस्तेमाल यूजर्स अलग-अलग भी कर सकते हैं. लैपटॉप की स्क्रीन को डॉल्बी विजन का सपोर्ट है. लैपटॉप में टच स्क्रीन की सुविधा के साथ स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है.लैपटॉप की पीक ब्राइटनेस 400 निट्स है.

इसके डिस्प्ले साइज की बात करें 14 इंच की OLED स्क्रीन दी गई है. लैपटॉप के कीबोर्ड पैनल को स्टैंड की तरह उपयोग किया जा सकता है. Lenovo Yoga Book 9i में intel का ईवो प्लेटफॉर्म और विंडोज 11 दिया गया है. स्टोरेज की बात करें तो लैपटॉप में 16 जीबी रैम और 1 TB स्टोरेज की व्यवस्था है.ये लैपटॉप Intel Core i7 प्रोसेसर पर संचालित होता है.

बैटरी और कीमत

लैपटॉप में 2MP का FHD इंफ्रारेड कैमरा
भी मिलेगा. लैपटॉप को सुरक्षित रखने के लिए फेस अनलॉक का भी काम करेगा.लैपटॉप में 75Wh की धांसू बैटरी दी गई है. कंपनी के दावे के अनुसार यह बैटरी 10 घंटे तक दम देगी.लैपटॉप की कीमत की बात अगर हम करें तो भारत में इसके शुरुआती कीमत ₹174999 रखी गई है.भारत में 29 जनवरी से इसकी बिक्री की जा सकती है.

ये भी पढ़ें : Gizmore Blaze Max: मात्र ₹1199 की ये Smartwatch मार्केट में मचा रही है धमाल, फीचर्स देखकर रह जाएंगे दंग

Exit mobile version