Site icon Bloggistan

Jio Sim Offers: सिर्फ 5 रूपये में अनलिमिटेड कॉल्स, डेटा, SMS और भी बहुत कुछ ,Jio ने निकाला दमदार ऑफर

Best prepaid plans

Best prepaid plans

Jio Sim Offers: स्मार्टफोन हर किसी के लिए अहम जरूरत बन गया है. जैसे जैसे टेक्नोलॉजी का विस्तार हो रहा है वैसे ही लोगों की लाइफ में मोबाइल भी जरूरी चीज़ बनता जा रहा है. ज्यादातर लोगों के पास आज के समय में स्मार्टफोन है लेकिन बगैर किसी रिचार्ज प्लान ये काम का नहीं रह जाता है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं. ये प्लान उन लोगों के लिए कारगर साबित होगा. जो Jio Sim कार्ड यूज़ कर रहे हैं. जियो का ये रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए फायदे वाला है. जो एक ही बार में रिचार्ज कराकर पूरे साल के लिए टेंशन फ्री होना चाहते हैं.

एक साल की वैलिडिटी के लिए सस्ता प्लान

ये रिचार्ज प्लान जियो के द्वारा ऑफर किया जा रहा है, कंपनी ऐसे लोगों को ये रिचार्ज प्लान पेश करती है जो लोग एक साल के लिए फ्री होना चाहते हैं. बता दें कि, कंपनी पूरे एक साल के लिए 1,559 रूपये में अनलिमिटेड कॉल्स, 3,600 SMS, 24 GB हाईस्पीड डेटा देती है. कंपनी के इस प्लान को आप पर डे में कन्वर्ट करेगें तो आपको 5 रूपये प्रतिदिन के हिसाब से पडेगें. जिसमें आप पूरे दिन अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर पाएगें. साथ इंटरनेट का भी लुफ्त उठा पाएंगें.

यह भी पढ़ें- Controversy on Chat Gpt: सवालों के घेरे में फंस गया CHAT GPT, दर्ज होगा मानहानि का मुकदमा, जानें मामले की पूरी डिटेल

प्रीपेड यूजर्स के लिए है शानदार प्लान

इस रिचार्ज प्लान के कई सारे फायदे हैं. इसमें आपको 336 दिनों की वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड कॉल्स, 3,600 SMS, 24 GB हाईस्पीड डेटा दिया जाता है. साथ में जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्लॉउड जैसी सुविधाओं का भी जबरदस्त लाभ दिया जाता है.

डेटा लोन लेकर भी कर सकते हैं इस्तेमाल

जियो के ग्राहकों के लिए एक लोन वाला डेटा पैक भी दिया जाता है. इसके तहत कोई भी यूज़र नेट खत्म होने पर इसका फायदा उठा सकता है. और बाद में इस लोन को ग्राहक चुका सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version