Site icon Bloggistan

Jio Recharge Plans: अरे गजब! जियो के 144 रुपए वाले इस प्लान ने मार्केट में मचाया धमाल, हर दिन 2 जीबी डाटा का मिलेगा लाभ

Jio new plan

Jio new plan

Jio Recharge Plans: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कम्पनी jio का कोई जनाब नहीं है. यह आय दिन अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आती रहती है. जिससे jio को यूजर्स के बीच अच्छा खासा सपोर्ट मिलता है. ऐसे में एक बार फिर jio ने कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया है कि एयरटेल, वीआई और बीएसएनएल जैसी कम्पनी पानी पस्त हो गई है. चौंकिए मत! यह कोई पहली बार नहीं है कि जियो ने कुछ ऐसा किया हो और प्रतिद्वंदी कम्पनियों को झटका ना लगा हो.

Jio Recharge Plans (File Photo)

आज हम रिलायंस जियो के ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत भी काफी कम है और सुविधाएं छप्परफाड़ मिल रही हैं. इस पालन का रिचार्ज करवाकर आप अपने पैसों की बचत कर सकते हैं. Jio ने ग्राहकों के लिए 395 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लेकर आया है, जिसमे कई सुविधाएं मिल रही है.

Jio Recharge Plans:इस धाकड़ प्लान ने मचाया गदर

रिलायंस जियो के इस धांसू प्लान में कई सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है. इस धाकड़ प्लान से लोगों को कई फायदा होने वाला है. बता दे कि अब रिलायंस जियो का प्रीपेड प्लान 395 रुपये की हो गई है, ऐसे में अगर आप भी इस ऑफर का लाभ उठाना चाह रहे हैं, तो आपको इन बातों का ध्यान रखना पड़ेगा. आपको बता दें कि जियो के इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 84 दिन तय की गई है. जिसमे आपको 1 महीने तक 1 या 2 जीबी डाटा मिलेगा. साथ ही आपका तीन महीने तक सिम एक्टिव रहेगा.

इस प्लान में मिल रहा छप्परफाड़ फायदा

जियो के धाकड़ प्लान में Users को 6जीबी डेटा दिया जायेगा. इसके साथ ही प्लान का डेटा खत्म होने के बाद आपके इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 केबीपीएएस हो जायेगी. इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, 1000 एसएमएस का लाभ भी मिलेगा. साथ ही जियो के 395 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुफ्त में सब्सक्रिप्टशन भी मिलेगा. इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी आदि के एक्सेस भी प्रदान किये जा रहे हैं.

कैसे कराएं jio का प्रीपेड प्लान

Jio के 395 रुपये वाला प्रीपेड प्लान को आप घर बैठे ही ऑनलाइन कर सकते हैं और ढेरों लाभ उठा सकते हैं. जियो के 395 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कंपनी के वैल्यू पैक में से एक माना जाता है. ऐसे में अगर इस प्लान का एक दिन का खर्च निकाले तो लगभग 5 रुपये का आएगा और 28 दिन तक निकाले तो 141 रुपये का आएगा. ऐसे में आप तुरंत इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Apple CEO टिम कुक ने भारत के भविष्य को लेकर किया बड़ा दावा, कहा – इंडिया को लेकर बहुत हूँ आशावान

Exit mobile version