Site icon Bloggistan

Jio plan: जियो के इस प्लान की कीमत है बर्गर से भी सस्ती, एक बार करवाकर पूरे महीने करो मस्ती, पढ़ें डिटेल

Jio plan

Jio plan

Jio plan: टेलिकॉम कंपनी रिलांयस जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है. हाल ही में एक रिचार्ज प्लान जियो की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. 23 मई से शुरू हुए इस प्लान के तहत यूजर्स को 10 जीबी डेटा दिया जाता है. यह एक बूस्टर प्लान है. जो कि पहले से ही चला आ रहा है लेकिन सेम कीमत में 6 जीबी डेटा दिया जाता था लेकिन अब आपको 10 डेटा ऑफर किया जा रहा है. चलिए इसके बारे में विस्तार से आपको बता देते हैं.

61 रुपये में मिलेगा जियो का ये बूस्टर प्लान

Jio plan

इस रिचार्ज प्लान के तहत आप 61 रुपये में 10 जीबी बूस्टर डेटा के तौर पर प्राप्त कर सकते हैं. कंपनी ने डेटा को बढ़ाकर को ग्राहकों को ये खुशखबरी दी है. पहले इसी प्लान के लिए 61 रुपये चुकाने तो पड़ते थे लेकिन डेटा सिर्फ 6 जीबी ही मिलता था जिसकी कुछ यूजर्स के द्वारा शिकायत भी की गई थी.

ये भी पढ़ें: Laptop Caring Tips: बारिश के मौसम में ये गलती की तो लैपटॉप हो जाएगा कबाड़ा, इन तरीकों से रखें सुरक्षित

ये प्लान भी हैं फायदे का सौदा

इस रिचार्ज प्लान के अतिरिक्त कई सारे बूस्टर प्लान कंपनी की साइट पर मौजूद हैं. जैसे आप 15 रुपये खर्च करके एक जीबी डेटा प्राप्त कर सकते हैं. 25 रुपये में 2 जीबी डेटा और 61 रुपये में 10 जीबी डेटा, 121 रुपये में 12 जीबी डेटा पैक और 222 रुपये वाले प्लान में 5- जीबी डेटा का एक्सेस दिया जाता है. जो भी प्लान हमने बताए हैं ये साइट के अलावा माय जियो एप्लीकेशन से भी किए जा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version