Site icon Bloggistan

Jio 5G: केदारनाथ,बद्रीनाथ,गंगोत्री और यमुनोत्री में जिओ 5जी नेटवर्क हुआ लॉन्च,लाखों श्रद्धालुओं को होगा फायदा

JIO 5G

Kedarnath

Jio 5G: देश में 5G नेटवर्क की दिशा में रिलायंस जियो (Reliance jio) ने कदम बढ़ाते हुए देवभूमि उत्तराखंड के चारधाम केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री, और यमुनोत्री के मंदिर परिसरों में जिओ 5G सर्विस को शुरू कर दिया है. रिलायंस जिओ की इस 5G लॉन्चिंग के बाद चारों धामों में पहुंचने वाले लाखों यात्रियों को 5G कनेक्टिविटी का लाभ मिलेगा और वह हाई स्पीड डाटा का आनंद उठा सकेंगे.

भारत के पहले गांव तक होगी कनेक्टिविटी

5G हाई स्पीड नेटवर्क की कनेक्टिविटी उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से लेकर उत्तराखंड के पहले भारतीय गांव माणा तक होगी. जिओ 5G की लॉन्चिंग के मौके पर जिओ के प्रवक्ता ने कहा कि चार धाम मंदिर परिसरों में jio5g की सर्विस शुरू करते हुए हम बेहद उत्साहित हैं जिओ 5G उत्तराखंड के लिए बड़ी गेमचेंजर साबित होगी नागरिकों छात्रों के साथ लाखों की संख्या में आने वाले लोगों के लिए यह बहुत बड़े अवसर उपलब्ध कराएगा 2000 23 दिसंबर तक जियो राज्य के हर शहर, तहसील और गांव तक अपनी 5G नेटवर्क को पहुंचाने में सक्षम होगा.

ये भी पढ़े- Google Pixel 8 Pro इस तारीख को होगा लॉन्च,फीचर्स का हुआ खुलासा,पढ़ें डिटेल

image credit(Google)

पुष्कर धामी ने जताया आभार

जानकारी के मुताबिक रिलायंस जिओ की लॉन्चिंग के मौके पर बद्री केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष राजेंद्र अजय ने रिलायंस जिओ को धन्यवाद दिया है. राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी 5G नेटवर्क की शुरुआत सेवाओं की शुरुआत के लिए के मौके पर कहा कि रिलायंस जिओ की 5G कनेक्टिविटी के बाद प्रदेश प्रदेश के आने वाले लाखों तीर्थ यात्रियों को हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version