Site icon Bloggistan

iQOO Neo 8 Series ने लॉन्च से पहले ही खराब कर दी कंपनियों की नींद, इस दिन होगी धमाकेदार एंट्री, पढ़ें डिटेल

iQoo Neo 8 Series

iQoo Neo 8 Series

iQOO Neo 8 Series: चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO बजट सेगमेंट में दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा से लैस फोन बनाने के लिए पूरी दुनिया में फेमस है. इन दिनों कंपनी की iQOO Neo 8 Series की जमकर चर्चा की जा रही है. इस सीरीज के मार्केट में पेश होने से पहले ही इसकी सारी डिटेल बाहर आ चुकी हैं. इस सीरीज के बारे में टिप्स्टिर के अनुसार कई तरह की बातें की जा रही हैं चलिए हम भी जान लेते हैं इस अपकमिंग सीरीज में क्या कुछ खास देखने को मिल सकता है.

लॉन्च से पहले बाहर आए स्पेक्स

image-google

खबरों की माने तो कंपनी इस सीरीज को 23 मई को पेश करने की योजना बना रही है हालांकि लॉन्च से पहले ही इसकी तमाम डिटेल बाहर आ चुकी हैं. इस सीरीज के तहत iQOO Neo 8 और प्रो वेरिएंट की बाजार में एंट्री करवायी जा सकती है. लीक्स के अनुसार कंपनी इसमें आयाताकार ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल प्रदान कर सकती है. दोनों में बड़े साइज की डिस्प्ले मिलने की संभावना जताई जा रही है. विगत सेगमेंट की तुलना में कंपनी इस लाइन-अप के डिजाइन में भी बदलाव के साथ इन्हें पेश कर सकती है. इन दोनों ही वेरिएंट्स में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन की सुविधा भी देखने को मिल सकती है. वहीं फ्रंट साइड में एक पंचहोल सेल्फी कैमरा मॉड्यूल की खूबी दिख सकती है.

ये हो सकते हैं संभावित स्पेसिफिकेशन

image-google

खबरों की माने तो ये सीरीज पतले बैजल्स के साथ पेश की जाने वाली है. इन दोनों ही हैंडसेट्स में 1.5 k रेजोल्यूशन का सपोर्ट देखने को मिल सकता है. साथ ही 6.78 इंच की बड़े साइज वाली डिस्प्ले जो कि 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने में सक्षम है. इस सीरीज के प्रो वेरिएंट में कंपनी डाइमेंसिटी 9200 प्लस चिपसेट प्रदान कर सकती है. फोन 16 जीबी रैम के साथ दस्तक दे सकता है. इसके स्टोरेज के बारे में फिलहाल कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है. वहीं बैटरी के लिहाज से इसमें 5,000 MAh का सपोर्ट मिलने की संभावना है. ये बैटरी 120 वॉट  की फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है. दोनों ही फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेंगे.

ये भी पढ़ें : कम दाम में तुरंत खरीद लें ये बेहतरीन कूलिंग वाले  Thomson Air Cooler, फिर नहीं मिलेगा मौका, पढ़ें डिटेल

कीमत और कलर वेरिएंट

कंपनी इन दोनों ही वेरिएंट्स को इंटरस्टेलर ब्लैक, डॉन व्हाइट और फ्रॉस्ट ब्लैक कलर में पेश कर सकती है. फिलहाल कीमत के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. हालांकि माना जा रहा है कंपनी के ये फोन मिड बजट सेगमेंट में बाजार में एंट्री करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version