Site icon Bloggistan

स्वदेशी कंपनी Maxima ने अपनी कम कीमत वाली ये जबर स्मार्ट वॉच की लॉन्च,देखें फिचर्स की पूरी डिटेल

Maxima

image credit(Google)

Maxima smartwatch: अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन हैं तो आपके लिए भारतीय कंपनी Maxima द्वारा हाल ही में देश में लॉन्च की गई दमदार स्मार्टवॉच Max Pro Samurai अच्छा विकल्प साबित हो सकती है.ये स्मार्टवॉच कम कीमत में अच्छे फीचर्स से लैस है. स्मार्टवॉच लगभग 30 मिनट पानी में सुरक्षित रह सकती है. आइए इस स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं.

image credit(Google)

Max Pro Samurai Specification

Max Pro Samurai स्मार्टवॉच में 1.85 इंच की बड़ी HD डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. जिसकी पीक ब्राइटनेस 600 निट्स है.इस स्मार्टवॉच में स्क्रीन लॉक और इन-स्क्रीन स्ट्रैप बाइंड के साथ-साथ 100+ वॉच फेसेज मिलती हैं.आपका मनोरंजन
करने के लिए इस स्मार्टवॉच में 100+ स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. स्मार्ट वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है.

स्मार्टवॉच की बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टवॉच की बैटरी 14 दिनों तक दम देगी.Max Pro Samurai स्मार्टवॉच में हिंदी और अंग्रेजी समेत अनेकों स्थानीय भाषाओं की सुविधा दी गई है. अगर स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो इसे 1,499 रुपये में लॉन्च किया गया है. इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें : OnePlus की इस जबरदस्त Smartwatch पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, तुरंत देखें डिटेल

Exit mobile version