Site icon Bloggistan

लॉन्च हुआ भारत का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी Infinix 24Y1,कीमत 7 हजार रुपए से भी कम,जानें डिटेल्स

Google

LED TV Electricity (google)

Infinix 24Y1: अगर आप भी नया स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. आपको बता दें Infinix ने अपनी Y1 स्मार्ट टीवी सीरीज में एक नया टीवी लॉन्च किया है.ये स्मार्ट टीवी 24 इंच की स्क्रीन के साथ आता है और इसकी कीमत 7,000 रुपए से भी कम है.आइए इस जबरदस्त स्मार्ट टीवी के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Infinix 24Y1 फीचर्स

Infinix 24Y1 स्मार्ट टीवी में 24 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आती है. इसका डिस्प्ले 250 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है और साथ ही इस स्मार्ट टीवी में HLG का सपोर्ट भी मिलता है. साउंड के लिए इस स्मार्ट टीवी में 16W ऑडियो आउटपुट के साथ बॉक्स स्पीकर्स मिलते हैं जो डॉल्बी ऑडियो के साथ आते है और अच्छे ऑडियो के लिए इसमें कई सारे साउंड मोड्स भी मिलते है.

Smart TV

Infinix 24Y1 स्मार्ट टीवी में 512MB की रैम और 4GB की स्टोरेज दी गई है. इस टीवी क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है. Infinix का ये स्मार्ट टीवी Linux OS पर चलता है साथ ही इसमें आपको YouTube, Sony LIV, Prime Video, ErosNow और Zee 5 जैसे ऐप्स प्री-इंस्टॉल मिलते है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्ट टीवी में दो यूएसबी पोर्ट, दो HDMI पोर्ट, हैडफोन जेक, AV इनपुट, LAN और Wi-Fi जैसे ऑप्शन मिलते है.

Infinix 24Y1 कीमत

कीमत की बात करें तो Infinix 24Y1 स्मार्ट टीवी की कीमत सिर्फ 6,799 रुपए है और इस कीमत के साथ ये भारत का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी भी बन गया है. Infinix का ये स्मार्ट टीवी 15 मई से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें : Oppo ने चुपचाप कॉल रिकॉर्डिंग करने वाला ऐप किया लॉन्च,इन गिने-चुने स्मार्टफोन में करेगा काम,जानें

Exit mobile version