Site icon Bloggistan

दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च हुए HTC U23 Smartphone और Pro, कैमरा और बैटरी का है धांसू सपोर्ट, पढ़ें डिटेल

HTC U23 Smartphone

HTC U23 Smartphone

HTC U23 Smartphone को कंपनी के द्वारा ताइवानी मोबाइल बाजार में पेश कर दिया गया है. इन दोनों ही हैंडसेट्स में कई लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन प्रदान किए गए हैं. इनके फिलहाल इंडिया और ग्लोबल स्तर पर लॉन्च को लेकर कुछ नहीं कहा गया है. हम आपको इस लेख के माध्यम से इन दोनों ही हैंडसेट्स के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं.

HTC U23 और Pro Smartphone के स्पेसिफिकेशन

image- Google

स्पेसिफिकेशन के लिहाज से देखें तो ये दोनों ही लगभग एक जैसी ही खूबीयों के साथ पेश किए गए हैं. हालांकि कुछ स्पेक्स इन दोनों में एक दूसरे से अलग हैं, ये दोनों ही फोन एंड्रॉयड 13 वर्जन के ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही काम करते हैं. दोनों फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन प्रोसेसर से संचालित बताए गए हैं. इनमें 6.7 इंच के साइज वाला OLED डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है. ये डिस्प्ले 120 हर्टज़ के रिफ्रेश रेट की खूबी के साथ आता है. ये दोनों ही 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के कनेक्टेड हैं. कनेक्टिविटी के लिहाज से भी ये दोनों एक जगह पर खड़े होते हैं.

कैमरा हैं दोनों के अलग

image- Google

ओवरऑल स्पेक्स सेम होने के अलावा कंपनी ने इन दोनों के कैमरा मॉड्यूल को बदल दिया है. HTC U23 को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ जोड़ा गया है. जिसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर जबकि डेप्थ सेंसर दो मेगापिक्सल का दिया जाता है. वहीं प्रो वेरिएंट में प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल कर दिया गया है और दूसरे सेंसर क्रमश: 5MP, 2 MP के दिए जाते हैं. सेल्फी कैमरा के लिहाज से कंपनी ने कुछ भी बदलाव नहीं किया है. दोनों ही 32 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आते हैं. ये सेंसर पंच होल कटआउट के पास लगाया गया है.

बैटरी में सेम हैं दोनो फोन

image- Google

बैटरी के मामले में भी ये दोनों एक ही जगह खडे़ होते हैं. इनमें 46,000 MAh की बैटरी का पावर सपोर्ट दिया गया है. ये बैटरी 30 वॉट के फास्ट चार्जिग के साथ जो कि वायर्ड है जबकि 15 वॉट की वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए दोनों में ही फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हैं.

ये भी पढ़ें- लॉन्च से पहले ही Oneplus के इस फोन की दिल जीत लेने वाली तस्वीरें आईं सामने,देखें फीचर्स की भी पूरी डिटेल

कीमत और उपलब्धता

फिलहाल इनको ताइवान में लॉन्च किया गया है. इसके अलावा कंपनी ने इंडिया और ग्लोबल स्तर पर लॉन्चिंग को लेकर कुछ नहीं कहा है. हालांकि ताइवान के स्टोर्स पर इनकी कीमत TWD 16,990(45,500 रुपये) 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए जबकि 256 जीबी स्टोरेज को एचटीसी स्टोर्स पर TWD 17,990 (48,200 रुपये) में सेल किया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version