Site icon Bloggistan

लॉन्च से पहले Oneplus के इस फोन की दिल जीत लेने वाली तस्वीरें आईं सामने,देखें फीचर्स की भी पूरी डिटेल

Oneplus Nord 3

Oneplus

Oneplus: पिछले काफी दिनों से चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस के आने वाले फोन Oneplus Nord 3 की चर्चा जोरों पर है. अब इस फोन की लेटेस्ट अपडेट के रूप में एक फोटो सामने आई है और इसके कुछ फीचर्स का भी पता चला है. आइए आपको इस आने वाले फोन की संभावित डिटेल के बारे में बताते हैं.

संभावित फीचर्स

एक चीनी टिपस्टार ने स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए बताया है कि स्मार्टफोन में 6.74 इंच की एलईडी डिस्प्ले होगी. डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2772× 1240 पिक्सल होगा. यह फोन डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है. फोन में अगर रैम की बात की जाए तो इसमें 16 जीबी रैम और 12GB वर्चुअल रैम आ सकती है.वनप्लस का ये फोन एंड्राइड 13 बेस्ड ऑक्सीजन OS 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की बात की जाए इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का एक और कैमरा हो सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर होगा. कैमरा पंच होल के अंदर हो सकता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन में 5000 Mah की बैटरी होगी जिसे 80 वाट वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल हो सकता है. स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है. जैसे जैसे Oneplus Nord 3 की अन्य अपडेट्स सामने आती जाएंगी. लेख में उन जानकारियों को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version