Site icon Bloggistan

Airtel के इस प्लान को कैसे तगड़ी टक्कर दे रहा है VI का 107 रूपये वाला प्लान,पढ़ें पूरी डिटेल

Vodafone Idea vs Airtel

image credit (Google)

Recharge Plan: देश की सबसे दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन – आइडिया (VI) यूजर्स की सुविधा के लिए एक से बढ़कर एक प्लान लाती रहती है.अगर आप भी VI के ग्राहक हैं तो जो प्लान हम आपको बताने जा रहे हैं वो कम दाम में आपके लिए ज्यादा काम करेगा. तो आइए vi के 107 रुपए के प्लान के बारे में आपको बताते हैं.

image credit(Google)

VI 107 Plan

Vodafone-idea के 107 रूपये के प्लान के फायदे के बारे में अगर हम आपको बताएं तो अगर आप एक से ज्यादा सिम कार्ड रखते हैं तो 107 रूपये के प्लान में आपको जबरदस्त फायदा होगा. कि इस प्लान में आपको 107 रूपये का टॉकटाइम मिलेगा इसके साथ ही आपको प्लान के एक्स्ट्रा बेनिफिट में 200 एमबी डाटा भी मिलेगा.अगर आप इस प्लान को लेकर वॉयस कॉल करते हैं तो आपको उसके लिए 2.5 पैसा प्रति सेकंड चार्ज देना होगा. इस प्लान में आपको मैसेज भेजने की सुविधा नहीं मिलेगी.

Image Credit(Google)

Airtel 128 Plan

अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और उसमें सस्ते प्लान लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि एयरटेल ने भी अपने ग्राहकों के लिए 30 दिन की वैलिडिटी के साथ ₹128 का प्लान पेश किया है. इस प्लान में यूजर को वॉइस कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड के हिसाब पैसे देने पड़ेंगे. अगर आप SMS करते हैं तो उसके लिए ₹1 का चार्ज देना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें:OnePlus ने शानदार फीचर्स से लैस स्मार्ट टीवी भी भारत में किया लॉन्च, देखें डिटेल

Exit mobile version